Loading...

#MeToo: रेप के आरोप में फंसे आलोक नाथ की अग्रिम जमानत पर 26 को होगा फैसला

0 11

#MeToo मूवमेंट में फंसे टीवी और फिल्म अभिनेता आलोक नाथ की अग्रिम जमानत के लिए 26 दिसबंर तक दिंडोशी सत्र न्यायालय ने इस मामले को काफी सुरक्षित रखा है। आलोक नाथ ने बीते दिनों ही अदालत में अग्रिम जमानत के लिए अपनी याचिका दायर की थी। जिस पर दिंडोशी सत्र न्यायालय ने सुनवाई करते हुए26 तारीख तक के लिए इस मामले को सुरक्षित रख लिया है।

आपको बता दें कि #MeToo मूवमेंट के जरिए आलोक नाथ पर राइटर और डायरेक्टर विंता नंदा ने रेप का आरोप लगाया था। पुलिस ने 21 नवंबर को संस्कारी बाबूजी एक्टर आलोक नाथ के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। इससे साथ ही पहले ये भी खबरें आई थीं कि समन से संबंधित लेटर जब पुलिसकर्मी उनके घर लेकर पहुंचे तो वहां पर कोई भी नहीं मिला था।

Loading...

एक फेसबुक पोस्ट के जरिए विंता नंदा ने लिखा था कि ‘एक बार मैं आलोक नाथ के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुई। वहां से देर रात दो बजे के करीब घर जाने के लिए निकली। मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था और फिर मेरे साथ बलात्कार किया।’ जानकारी दे दें कि, विनता नंदा के खिलाफ आलोक नाथ मानहानि का मुकदमा दायर करते हुए खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों से साफ इनकार कर दिया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.