Loading...

अनिल कपूर को सरेआम तब्बू की बहन फराह ने दी थी पीटने की धमकी, ऐसे संभाली माधुरी दीक्षित ने बात

0 26

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर आज 24 दिसंबर को अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनिल कपूर ने साल 1979 में आई फिल्म हमारे-तुम्हारे से की थी। लेकिन साल 1983 में आई फिल्म वो सात दिन से अनिल ने बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी।

बता दें कि अक्सर अनिल कपूर विवादों से दूर ही रहते हैं। लेकिन, एक समय ऐसा था जब अनिल कपूर को तब्बू की बहन फराह नाज ने पीटने तक की धमकी देदी थी। जिसका कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित थीं।

आपको बता दें कि 80 के दशक में तब्बू की बहन फराह नाज विवादित एक्ट्रेस में से एक थीं। दरअसल, बोनी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत में फराह के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था कि वह उन्हीं फिल्मों में काम करेंगी जिसमें एक्टर अनिल कपूर होंगे। लेकिन फराह को छोड़कर अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित को प्रमोट किया था।

Loading...

फराह के साथ अनिल कपूर फिल्म रखवाले में काम कर रहे थे। इस फिल्म को रामानायडू दग्गुबती प्रोड्यूस कर रहे थे। फराह को उन्होंने फीस भी दे दी थी। जिसके बाद अनिल कपूर प्रोड्यूसर के ऊपर फराह को रिप्लेस कर माधुरी को कास्ट करने का दबाव बना रहे थे।

जब फराह नाज को यह बात पता चली तो वह बहुत ही गुस्से में आ गईं। एक इंटरव्यू में उन्होंने अनिल कपूर को पीटने तक की धमकी दे डाली थी। सिर्फ इतना ही नहीं फराह ने तो माधुरी दीक्षित पर भी कई विवादित कमेंट्स किए थे। जिसके बाद इस फिल्म से माधुरी पीछे हट गई थीं।

वहीं अनिल कपूर की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो साल 1984 में उन्होंने सुनीता कपूर से शादी कर ली थी। दोनों के तीन बच्चे रिया कपूर, सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर हैं। तीनों बच्चे ही एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.