Loading...

बच्चों के साथ लुक्का-छिपी का खेल, खेल रहा था पिता, तभी हुआ कुछ ऐसा कि छीन गई सारी खुशियां

0 18

तमिलनाडू के कोयंबटूर में से एक ऐसी सनसनीखेज मामला सामने आया है कि आप सुनेंगे तो हिल जाएंगे। जी हां एक ऐसा मामला जिसमे कुछ ही पलों में एक परिवार में कोहराम मच गया।

दरअसल यहां लुका-छिपी के एक खेल ने एक परिवार की खुशियों पर ऐसा ग्रहण लगाया कि अब ये कभी नहीं मिटेगा।

जी हां दरअसल यहां खेल खेल के दौरान दो साल के एक बच्चे की वाटर टैंक में डूबने से मौत हो गई। इसके बाद बेटे को खोने के गम में डूबे पिता ने खुदकुशी कर ली और चंद घंटों में एक हँसते खेलते हुए परिवार पर मातम छा गया।

खेल-खेल में हो गया ये भयानक हादसा

Loading...

पुलिस के अनुसार मोबाइल शॉप चलाने वाले आर मनिकंदन के परिवार में ये भयानक हादसा हुआ। दरअसल गुरुवार शाम को मनिकंदन घर पर अपनी 5 साल की बेटी देवदर्शनी के साथ लुका-छिपी का खेल खेल रहे थे।

उधर उनकी पत्नी सो रही थी और उनका 2 साल का बेटा देजश्विन इधर-उधर जमीन पर घिसट रहा था और खेल रहा था।

पुलिस के अनुसार करीब एक घंटे तक लुका-छिपी का खेल खेलने के बाद अचानक मानिकंदन का ध्यान अपने बेटे की ओर गया जो वहां नहीं था यानी की जो गायब था।

बिना देरी किए उसने तुरंत अपने बेटे को खोजना शुरू किया और इस दौरान उन्हें घर में खुले रखे वॉटर टैंक में डूबा मिला। इसके बाद मानिकंदन के पैरों तले जमीन खिसक गई लेकिन उन्होंने ये किसी को बताया नहीं और छिपने का बहाना बनाकर बेटी को छत पर भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक जब बेटी उसे ढूंढने के लिए नीचे उतरी तो उसे कमरे का दरवाजा बंद मिला। जब दरवाजा नहीं खुला को उसने अपनी मां को जगाया।

इसके बाद मनिकंदन की पत्नी ने भी दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन वो नहीं खुला। फिर जब उसने खिड़की के अंदर का हाल देखा तो उसको एक जोर का झटका लगा।

पंखे से झूलता मिला पति

पुलिस के अनुसार मानिकंदन बंद कमरे के अंदर पंखे से लटक रहा था। घबराई पत्नी ने पड़ोसियों को बुलाया। इसी बीच उसके बेटे की भी तलाश शुरु की गई जिसकी डेडबॉडी वाटर टैंक में मिली।

पुलिस के मुताबिक 6 साल पहले ही इनकी शादी हुई थी। बेटे के डूबने की वजह से आत्मग्लानि महसूस कर रहे पिता ने सुसाइड कर लिया। बता दें कि पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.