Loading...

इन लग्जरी गाडियों के मालिक हैं अरबाज खान, 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ हैं रिलेशन में

0 1,045

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान बॉलीवुड का एक फेमस चेहरा है। अरबाज सिर्फ एक्टर और प्रोड्यूसर नहीं बल्कि कई फिल्मों को वो डायरेक्ट भी कर चुके हैं। अरबाज खान इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बात को बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि अरबाज खान को फिल्मों के साथ-साथ गाड़ियों का भी बेहद शौक है। उनके पास एक से बढ़कर एक गाड़ियां हैं।

मिली जानकारी के अनुसार अरबाज खान के पास एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां हैं। जिनकी करोड़ों में कीमत है। बता दें कि अरबाज के पास टोयोटा लैंड क्रूजर से लेकर रेंज ओवर और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की गाड़ियां भी हैं। यह ऐसी लग्जरी कार हैं जिनमें बैठने की बर किसी की इच्छा होती है। लेकिन इन सभी गाड़ियों के अरबाज खान मालिक हैं।

बता दें कि अरबाज के पास रेंज रोवर वॉग गाड़ी है। यह एक एसयूवी गाड़ी है जिसकी शोरूम कीमत लगभग 2.19 करोड़ है। इसके अलावा टोयोटा लैंड क्रूजर भी उनके पास है। जिसकी शोरूम कीमत करीब 1.58 करोड़ है। अरबाज के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की कार भी है। जिसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ है। बता दें कि इन आलीशान गाड़ियों के मालिक होने के साथ-साथ अरबाज खान ने हाल ही में जॉर्जिया को मुंबई में करीब 3 करोड़ का एक फ्लैट गिफ्ट किया है।

Loading...

बता दें कि अरबाज खान और जॉर्जिया पिछले 2 साल से रिलेशनशिप में हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। आपको बता दें कि इन दोनों का रिश्ता इस दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चे में है। अरबाज खान 51 साल के हैं जबकि जॉर्जिया केवल 29 साल की ही हैं। यानी कि जॉर्जिया से अरबाज खान 22 साल बड़े हैं। अरबाज खान ने दो साल पहले मलाइका अरोड़ा से तलाक लिया है। शादी के 18 साल बाद यह दोनों ने एक दूसरे से अलग हुए थे।

जानकारी दे दें कि जहां अरबाज खान का नाम इन दिनों जॉर्जिया के साथ जुड़ा हुआ है। तो वहीं मलाइका अरोड़ा भी इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। ये दोनों भी रिलेशनशिप में है। दोनों आए दिन एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। इसके अलावा बता दें कि अरबाज खान का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में भी आ चुका था। बुकी सोनू जालान ने कई लोगों के साथ अरबाज खान का भी नाम लिया था। जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.