Loading...

शाहरुख की जीरो का हुआ बुरा हाल, टिकट खिड़की पर अबचमत्कार ही लगा सकता है नैया पार

0 12

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर क्रिसमस वीकेंड का फायदा उठाने से चूक गए हैं। शाहरुख की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म जीरो पूरी तरह से डूब चुकी है। फिल्म को लेकर अनुमान लगाया गया था कि जीरो वीकेंड में 100 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर लेगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। फिल्म के जो आंकड़े सामने आए हैं उसमें ये फिल्म अनुमान का आधा ही कर पाई है। जबकि फिल्म को बड़े पैमाने पर स्क्रीन्स मिले थे। साथ ही ज्यादातर समीक्षकों ने से बढ़िया रेटिंग दी थी।

आपको बता दें कि जीरो के वीकेंड आंकड़े भी अब सामने आ चुके हैं। फिल्म के कलेक्शन को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शेयर किया है। उन्होंने फिल्म के प्रदर्शन को टिकट खिड़की पर ही निराशाजनक करार दिया है। हालांकि साथ में उन्होंने ये भी कहा है कि फिल्म की कमाई में क्रिसमस को उछाल देखने को मिले। फिल्म ने अब तक भारतीय बाजार में केवल 59.07 करोड़ की ही कमाई की है। वहीं दूसरी तरफ यश की फिल्म KGF के हिंदी वर्जन का कलेक्शन जबरदस्त रहा है।

बता दें कि तरण आदर्श के अनुसार ‘जीरो कुल 4,380 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। शुक्रवार को फिल्म ने कुल 20.14 करोड़ और शनिवार को 18.22 करोड़ साथ ही रविवार को 20.71 करोड़ का बिजनेस किया।’ जीरो ने इस तरह से अब तक भारत में मात्र59.07 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। बॉक्स ऑफिस पर अब कोई बड़ा चमत्कार ही शाहरुख खान की नैया को पार लगा सकता है। यश की केजीएफ़ ने जीरो की कमाई को काफी ज्यादा प्रभावित किया है।

Loading...

KGF के हिंदी वर्जन की कमाई जबरदस्त रही है। दिन व दिन इस पर बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। शुक्रवार को इस फिल्म ने 2.10 करोड़ वहीं शनिवार को 3 करोड़ इसके अलावा रविवार को 4.10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। भारत में हिंदी वर्जन ने अब तक9.20 करोड़ कमा लिए हैं। वैसे दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ बड़ी ही दिलचस्प कमाई कर रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.