Loading...

देसी गर्ल को पति निक पर आया प्यार, बताया प्लेनेट का मोस्ट स्टाइलिश मैन

0 16

बॉलीवुड देसी गर्ल अब विदेशी बहू बन चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने पिछले दिनों ही अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी रचाई थी। ये कपल इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहा है। सोशल मीडिया पर बीते दिनों हीं प्रियंका-निक की तस्वीरें वायरल हुई थीं।

जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। प्रियंका इस तस्वीर में निक को किस करती हुई नजर आ रही हैं। पीसी ने तसेवीर शेयर करते हुए पति निक जोनस को एक कॉम्प्लीमेंट भी दिया है। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है कि ‘प्लेनेट के मोस्ट स्टाइलिश मैन को किस करके सम्मानित फील कर रही हूं। भगवान हमेशा इस स्टाइल को बनाए रखे।’

देसी गर्ल की तस्वीर में नजर आ रहा है कि अपने विदेशी पति के साथ देसी गर्ल बेहद ही खुश हैं। आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन में 1 और 2 दिसंबर को शादी रचाई थी। दोनों की शादी दो रीति रिवाजो के साथ हुई थी। जिसमें पहले दोनों ने क्रिश्चन तरीके से फिर हिंदू-रीति रिवाज से शादी की थी। प्रियंका चोपड़ा ने इसके बाद 3 शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था।

Loading...

बता दें कि भारत में शादी और 3 रिसेप्शन देने के बाद अब ये जोड़ा लॉस एंजेलिस में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाला है। कहा जा रहा है कि इस रिसेप्शन पार्टी में हॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल होंगे। हालांकि अभी तक इस पार्टी की कोई भी डेट सामने नहीं आई है। निक के साथ प्रियंका शॉर्ट हनीमून पर ओमान गईं थी। जिसके बाद जल्द ही हनीमून के लिए दोनों स्विट्जरलैंड जाने वाले हैं।

सामने आई रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका-निक स्विट्जरलैंड में जल्द ही हनीमून मनाने के लिए जाएंगे। जहां पर ये जोड़ा क्रिसमस और न्यूईयर के साथ अपना हनीमून भी मनाएगा। इसके साथ ही खबरें आ रही हैं कि 10 जनवरी को पीसी हनीमून से वापस आएंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.