Loading...

किमी काटकर के साथ चला था अनिल कपूर का अफेयर, कमरे में ऐसी हालत में मिले कि छोड़ दिया था पत्नी ने घर

0 16

बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर आज 24 दिसंबर को अपना 62वां बर्थडे मना रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अनिल कपूर ने40 साल तक काम किया है। साथ ही अपने हुनर और दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। बता दें कि महज 12 साल की उम्र में अनिल कपूर बड़ी स्क्रीन पर पहली बार नजर आए थे। अनिल कपूर का नाम 40 साल में कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा हुआ था। जिनमें से एक किमी काटकर भी हैं। आज हम आपको अनिल कपूर और किमी काटकर के अफेयर के बारे में कुछ जानकारी देते हैं।

आपको बता दें कि अनिल कपूर और सुनीता को शादी के बंधन में बंधे हुए 34 साल पूरे हो चुके हैं। इन दोनों के तीन बच्चे हैं। सुनीता से अनिल कपूर ने लव मैरिज की थी इसके बावजूद भी उनका नाम कई सारी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा रहता था। बताया जाता है कि किमीकाटकर के कारण एक वक्त अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता की शादीशुदा जिंदगी में भी जहर घुल गया था।

सामने आई एक खबर के मुताबिक, अनिल कपूर और किमी काटकर के अफेयर के चलते बात इतनी बढ़ गई थी कि सुनीता कपूर अपने बच्चों के साथ हमेशा के लिए घर छोड़कर भी चली गई थीं। किमी काटकर एक्ट्रेस और मॉडल थीं। सिनेमाजगत में उनकी पहचान बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर थी। अपने बोल्ड किरदारों के चलते ही फिल्म इंडस्ट्री में वह लाइमलाइट में भी रही थीं। बता दें कि अनिल कपूर और किमी काटकर की फिल्मों में एक साथ काम किया है।

Loading...

जिनमें ‘काला बाजार’, ‘आग से खेलेंगे’, ‘सोने पे सुहागा’ और’हमला’ जैसा फिल्में शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक जब सुनीता ने अनिल और किमी के अफेयर के बारे में सुना तो उन्हें पहले यकीन नहीं हुआ। सुनीता को उस वक्त लगा कि यह केवल एक अफवाह है। लेकिन जब सुनीता कुछ दिनों बाद अचानक से सेट पर गईं तो वहां का नजारा देखकर वह हैरान रह गईं।

बताया जाता है कि सुनीता जैसे ही सेट पर पहुंचीं तो अनिल कपूर और किमी काटकर को उन्होंने एक ही कमरे में देखा। जिसके बाद उन्होंने सेट पर काफी हंगामा किया था। जिसके बाद सुनीता अपने बच्चों को लेकर घर छोड़कर चली गई थीं। अनिल को सुनीता के इस फैसले ने पूरी तरह से हिलाकर रख दिया था। सुनीता को मनाने में अनिल ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी फिर उन्हें घर वापस लेकर भी आए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.