Loading...

कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ खुशियां बांटकर ऐश्वर्या राय ने मनाया क्रिसमस, सामने आईं तस्वीरें

0 16

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती और अभिनय के साथ-साथ नेक कामों के लिए भी काफी जानी जाती हैं। चारों तरफ इन दिनों क्रिसमस और न्यू ईयर की धूम मची हुई है। दुनिया भर में दो एक दिन बाद क्रिसमस मनाया जाएगा। लेकिन बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय ने अपनी इस खुशी को दो दिन पहले से ही सेलिब्रेट करना शुरु कर दिया है।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन बीती शाम मुंबई के एक कैंसर अस्पताल में पहुंचीं। जहां उन्होंने पीड़ित बच्चों से मुलाकात कर उनके साथ खुशियां बाटीं। साथ ही उनका हालचाल भी जाना। ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस खूबसूरत पल की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। टाटा मैमोरियल हॉस्पिटल में ऐश ने कल क्रिसमस सेलीब्रेट किया।

इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ खूब मस्ती की। बच्चों के साथ ऐश्वर्या ने डांस भी किया है। ऐश्वर्या ने इस तस्वीरों में पिंक अनारकली सूट पहना हुआ है। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

Loading...

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में दिखाई देंगी। ऐश्वर्या-अभिषेक इससे पहले करीब 8 साल पहले साल 2010 में आई फिल्म ‘रावन’ में दिखाई दिए थे।

यह फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। इसके अलावा आखिरी बार ऐश्वर्या ने अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘फन्ने खां’ की थीं। लेकिन उनकी ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

बता दें कि पिछले दिनों मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन ने दीपिका पादुकोण के साथ जमकर धमाल किया था। सोशल मीडिया पर जिसकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुईं थी।

ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी के बाद सिंगर सुखवीर के गाने पर दीपिका और ऐश्वर्या जमकर नाची थीं। ऐश्वर्या राय बच्चन का ये अवतार देखकर उनके सभी फैन चौंक गए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.