Loading...

जम्मू कश्मीर: खूनी नाले के पास खाई में गिरी ITBP जवानों को लेकर जा रही बस, एक जवान की हुई मौत

0 23

सोमवार की सुबह जम्मू कश्मीर में घटी एक ऐसी घटना जिसको सुनने के बाद शायद आप भी आश्चर्य में पड़ जाएं। वैसे तो आपने जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं से भरी बस गिरने के भाव सारे किस्से सुने होंगे पर आज सेना की एक बस जम्मू कश्मीर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई आइए जानते हैं।

जम्‍मू कश्‍मीर में सोमवार सुबह आईटीबीपी के जवानों को ले जा रही एक निजी बस खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। इस दुर्घटना में 1 आईटीबीपी के जवान की मौत की खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दुर्घटना जम्‍मू श्रीनगर हाइवे पर खूनी नाला के नाम से मशहूर रामबन के निकट घटी। बताया जा रहा है कि बस में 35 जवान सवार थे। यह बस श्रीनगर से जम्‍मू की तरफ़ जा रही थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बस जम्मू जा रहे एक काफिले का हिस्सा थी जो सुबह करीब 8 बजकर 45 मिनट पर रामबन जिले में खूनी नाले के पास सड़क से फिसलकर एक खड्ड में जा गिरी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पेड़ों ने बस को खड्ड में और नीचे गिरने से बचा लिया वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था। इसमें करीब 35 लोग सवार थे।

राहत एवं बचाव कर्मियों की एक टीम घटनास्थल पर ही मौजूद हैं। इस टीम में सेना, पुलिस के अलावा स्थानीय स्वयंसेवी भी शामिल हैं। अधिकारी ने बताया कि घायल 34 लोगों को बस के मलबे से निकालकर रामबन में स्थित जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.