Loading...

जाति के बाहर जाकर बेटी ने कर ली शादी तो आग बबूला हो गया पिता, पीट-पीटकर कर दी ऐसी मौत

0 12

वैसे तो आपने कई बार देखा होगा कि मां बाप अपनी झूठी शान के लिए बच्चों के प्यार को तवज्जो ना देकर उनकी हत्या कर देते हैं फिल्मों में भी आपने कई बार इस प्रकार की घटनाएं देखी होंगी मगर आज हम तेलंगाना से ऐसी ही एक खबर अपने रीडर्स के लिए लेकर आए हैं जिसको सुनने के बाद शायद समाज के उन ठेकेदारों को यह समझ में आए कि प्यार करना कोई गलत बात नहीं तो आइए जानते हैं।

क्या है यह पूरा मामला

यहां 22 साल की महिला को कथित तौर पर उसके माता-पिता और रिश्तेदारों ने इसलिए मार दिया क्योंकि उसने उनकी इच्छा के विरुद्ध जाकर अपने प्रेमी से शादी चाही थी। शनिवार को यह घटना मनचेरियल जिले में घटी। मनचेरियल जिले की पुलिस के अनुसार, ‘कलमदुगु गांव की रहने वाली पिंडी अनुराधा को अपने ही गांव में रहने वाले 26 साल के अय्योरु लक्ष्मीराज उर्फ लक्ष्मण से पिछले कुछ सालों से प्यार था।

जहां अनुराधा पद्माशाली बुनकर समुदाय की थी वहीं लक्ष्मण यादव समुदाय से ताल्लुक रखता था। दोनों पिछड़े वर्ग के ही थे। 3 दिसंबर को दोनों हैदराबाद भाग गए और वह उन्होंने आर्य समाज मंदिर में दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली थी। हैदराबाद में तीन हफ्ते बिताने के बाद दोनों वापस अपने गांव जाने के लिए जन्नाराम पहुंचे और सुरक्षा के लिए वह स्थानीय पुलिस के पास पहुंचे। शनिवार को शाम के 7 बजे पुलिस ने नए जोड़े को उनके गांव पहुंचाया और दोनों को लक्ष्मण के घर छोड़ दिया।

Loading...

जोड़े के गांव पहुंचने की बात पता चलने के बाद अनुराधा के माता-पिता- सतन्ना और लक्ष्मी कुछ रिश्तेदारों के साथ लक्ष्मण के घर पहुंचे और उनपर ज़ोरदार हमला कर दिया। पुलिस ने कहा, ‘वह जबर्दस्ती करके अनुराधा को अपने घर लेकर गए, गांव वालों की मौजूदगी में उन्होंने सड़क पर उसकी बेरहमी से पिटाई भी की।उन्होंने उसे इतना मारा की उसकी मौत हो गई। इसके बाद वह शव को देर रात निर्मल जिले के मल्लापुर गांव की पहाड़ियों में ले गए और अनुराधा के शव को जला दिया। पास ही की एक नदी में उसकी अस्थियों को भी प्रवाहित करके वह रविवार सुबह अपने घर वापस लौटाए।’

लक्ष्मण की शिकायत को आधार मानते हुए पुलिस ने अनुराधा के माता-पिता को कस्टडी में ले लिया है। उन्होंने हत्या करने की बात भी कबूल कर ली है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी गांव पहुंचे और वह इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.