Loading...

‛स्त्री’ में भूत बनकर मर्दों को डराने वाली फ्लोरा, अब बोल्ड लुक में करेंगी ये ‛गंदी बात’

0 13

साल की कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ में भूत का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने फिल्म में भले ही एक भी डायलॉग न बोला था। लेकिन लोगों के दिलों में दस्तक देने के लिए वह कामयाब रही थी। स्त्री की वही एक्ट्रेस अब एकदम बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी अब एकता कपूर की सीरीज ”गंदी बात 2” में अहम रोल निभाने वाली हैं। यानि की फ्लोरा अब एक बार फिर से एक बड़ा धमाका करने की फिराक में हैं।

वह इस बार एकता की बेहद पसंद की जाने वाली सीरीज ‘गंदी बात’ के अगले भाग यानि की’गंदी बात 2′ में दिखाई देंगी। फ्लोरा इस सीरीज में बेहद ही बोल्ड किरदार निभाने जा रही हैं। इस सीरीज में वह एक नौकरानी के रोल में नजर आएंगी जो कि एक ही घर के दो भाईयों के साथ अफेयर करेंगी।

नए साल में मिलेगा गिफ्ट

Loading...

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, साल 2019 की शुरुआत में जनवरी में ही एकता कपूर की ‘गंदी बात 2′ को ऑन एयर करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में फ्लोरा ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि’मैंने इस सीरीज के पहले सीजन का ऑडीशन भी दिया था, लेकिन किसी कारण से मैं उस मौके को हासिल नहीं कर सकी। इसलिए मैं अल्ट बालाजी प्रोडक्शन का धन्यवाद करना चाहती हूं कि मुझे इस सीरीज के दूसरे सीजन के लिए चुना गया है।’

इंटरव्यू के दौरान फ्लोरा ने अपने किरदार पर बात करते हुए बताया कि ‘मैं सीरीज में सर्जिली नाम का किरदार करने जा रही हूं जो एक घर में दो भाईयों संग संबंधों में रहेगी, मैं कहूंगी ये कुछ ज्यादा ही चैलेंजिंग रोल है। क्योंकि इसके पहले कई रोल पुरुषों को मिल चुके हैं जो दो बहनों के साथ रिलेशन में हैं। लेकिन इस सोसायटी में महिलाओं को इस तरह का रोल मिलना थोड़ी टफ टास्क है।’

जानकारी दे दें कि हाल ही में फ्लोरा सैनी ने बॉलीवुड में चले#MeToo अभियान के तहत अपने पूर्व प्रड्यूसर पर गंभीर आरोप लगाए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.