Loading...

दामाद की इस चीज को देख गुस्से से लाल हो गया ससुर, बोला- पहले इस शर्त को पूरा करो, तभी मिलेगी बेटी

0 41

आपने शादी टूटने के बाद सारे मामले सुने होंगे पर हम आज आपको एक ऐसा कारण बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे जी हां ससुर ने अपने दामाद को दाढ़ी में देखा तो उसे इतना गुस्सा आया कि उसने यह शर्त रख दी कि जब तक दूल्हा दाढ़ी बनवा कर नहीं आएगा तब तक शादी नहीं होने देंगे। दूल्हे ने भी ऐसा करने से मना कर दिया और कहा कि ऐसा नहीं कर सकता फिर बाद में उसने जो वजह बताई उसको सुनकर ससुर जी का भी मन गया पिघल।

क्या हैं पूरा मामला

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के अजंटी गांव का है। मार्च, 2018 में अजंटी में राधेश्याम जाधव की बेटी रूपाली की शादी थी।

मध्यप्रदेश के ही हरसूद ब्लॉक के जूनापानी से मंगल चौहान बरात लेकर गांव आये।

Loading...

दूल्हे ने काफी घनी दाढ़ी रखी हुई थी। इस पर ससुर राधेश्याम ने एतराज जताया और शर्त रख दी कि बिना शेव कराए शादी नहीं होगी।

दूल्हा मंगल भी शेविंग नहीं कराने पर अड़ रहा। शाम 6.00 बजे का शादी का मुहूर्त निकल गया। देर रात तक जब दोनों पक्षों में सहमति नहीं बनी, तो बरात लौटने लगी।

बरात गांव के बाहर सड़क पर आ गई। मामला जब काफी बढ़ गए तब बुजुर्गों व रिश्तेदारों ने सभी को समझाने का प्रयास किया।

लेकिन लड़की वाले शेविंग कराने के बाद ही शादी करने पर अड़े हुए थे। रात भर बहस चलती रही, गांव वालों ने डायल 100 तक को इसकी सूचना दे दी।

अब पुलिस भी इस मामले में दोनों पक्षों को समझने का प्रयास करने लगी। लेकिन फिर भी बात नहीं बनी। हालांकि, अगले दिन सुबह लड़का शेविंग कराने के लिए तैयार हुआ फिर जाकर फेरे हुए।

अगले दिन सुबह लड़का शेविंग करके तैयार हुआ और इसके बाद फेरे हुए।

लड़के ने क्यों रखी थी दाढ़ी

इसके बाद लड़के के परिवार वालों ने बताया कि दूल्हे मंगल चौहान के पिता रायसिंह तीन साल पहले कहीं चले गए और फिर वापस नहीं लौटे। इस कारण मंगल ने पिता के मिलने तक दाढ़ी नहीं बनवाने की मन्नत रखी थी। यही वजह थी कि वो बिना शेव किए ही शादी के लिए पहुंचा था।

शादी से पहले नहीं थी दाढ़ी- लड़की पक्ष

लड़की वालों ने बताया कि शादी से एक महीने पहले जब मंगल आया था तब उसकी दाढ़ी नहीं थी। लेकिन शादी के वक्त वो बिना शेव किए ही चला आया। हमने दाढ़ी कटवाने को कहा, तो उसने मना कर दिया। जिसके चलते विवाद हुआ। फिर बाद में दूल्हे को समझाया गया कि अगर ऐसा है, तो वह मंदिर में क्षमा मांगकर मन्नत उतार दे और शेविंग करवा सकता है। तब जाकर शादी हुई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.