Loading...

बच्चे को सुलाने के बाद महिला ने फोन पर पति से पूछा- ‛कब आ रहे हो’, रात 12 बजे जब घर पहुंचा पति तो

0 9,134

आए दिन आप खुदकुशी की तीन से चार घटनाएं तो पढ़ते ही होंगे। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के अवधपुरी से सामने आया है। जहां पर एक नवविवाहिता ने अपनी 11 माह के दुधमुंह बच्चे को सुलाने के बाद पंखे से लटककर लगाई फांसी। फांसी लगाने से पहले नवविवाहिता ने अपने पति से फोन पर बात भी की थी। फिलहाल तो खुदकुशी की वजहों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। मायके पक्ष ने भी अभी तक किसी पर संदेह नहीं किया है और ना ही कोई सुसाइड नोट मिला है।

21 वर्ष की प्रीति की शादी हाल ही में दिलीप मिश्रा नामक व्यक्ति से हुई थी जो कि वीडिए रोड एमआरजी केंपस के निवासी है। दिलीप ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात को वह अपने भाई और दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था रात करीब 11:30 बजे उसकी पत्नी प्रीति का फोन भी आया था।

दिलीप ने यह भी बताया है कि प्रीति की बातों से यह बिल्कुल नहीं महसूस हो रहा था कि मैं किसी तरह के तनाव या फिर किसी बात से गुस्सा है उसने प्रीति को बताया कि वह आधे घंटे के अंदर घर पहुंच जाएगा और जब रात 12:00 बजे वह अपने घर पहुंचा तो उसने देखा कि प्रीति पलंग के ऊपर पंखे में लटक रही थी। उसका 11 माह का बेटा नीचे सो रहा था। जिसको देखने के बाद वह तुरंत भौचक्का रह गया और तुरंत प्रीति को लेकर निकट के ही अस्पताल में पहुंच गया। जिसके बाद करीब अगले दिन 4:00 बजे डॉक्टरों ने प्रीति को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को अस्पताल से सूचना मिली तो तो पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंची जहां पर उसने मृतका प्रीति का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। क्योंकि मायके वालों ने किसी भी तरह का संदेश होने की कोई बात नहीं कही और कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला था।

इस मामले के देख रहे एसआई प्रजापति ने हमें बताया कि दिलीप जो कि मूलता बिहार के रहने वाले हैं वह दिल्ली में जॉब करते हैं उन्होंने यह भी बताया कि हाल ही में दिलीप ने अपने कमरे का इंटीरियर भी प्रीति के मुताबिक ही चेंज करवाया था। दिलीप ने यह भी बताया कि इससे पहले कभी भी प्रीति ने किसी भी तरह की परेशानी होने होने की कोई भी बात नहीं बताई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.