Loading...

ये हैं टीवी जगत की वो 3 अभिनेत्रियां जो अपने पहले ही टीवी सीरियल से हो गई थी रातों-रात फेमस

0 18

इस दुनिया में ऐसे कई सारे अभिनेता और अभिनेत्री हैं। जो फेमस होना चाहते हैं। लेकिन कई सारे कलाकार ऐसे भी हैं जो कड़ी मेहनत के बाबजूद भी टीवी की दुनिया में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाते हैं। तो कई सारी अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो कम समय फेमस हो गयी। तो आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे है, जो टीवी पर प्रसारित धारावाहिकों से रातों-रात फेमस हो गए थे। तो चलिए शुरू करें।

कविता कौशिक

‘चंद्रमुखी चौटाला’ के नाम से फेमस हुई कविता कौशिक को इस रोल में रातों रात फेमस कर दिया। इस सीरियल में इस अभिनेत्री का अभिनय इतना दमदार था कि इन्हें आज भी लोग चंद्रमुखी चौटाला के नाम से जानते हैं। आज वे टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है।

परिधी शर्मा

Loading...

‘जोधा अकबर’ सीरियल से डेब्यू करने वाली परिधी शर्मा ने टीवी कम समय में अपनी पहचान बनाई थी। जिसमे ये जोधा के किरदार में दिखाई दी थी। जोधा की एक्टिंग को बहुत सारे लोगों ने पसंद भी किया था। लेकिन इस सीरियल के बाद से ही ये अभिनेत्री अचानक ही टीवी की दुनिया से दूर हो गयी।
लेकिन हाल ही में वे के नए शोपटियाला बेब्स में नज़र आ रही है।

राजश्री ठाकुर


ज़ी टीवी की एक शो में सलोनी की भूमिका निभाने के लिए इस अभिनेत्री का चयन किया गया था। बता दे ये सीरियल महज कुछ समय में ही ाफी ज्यादा फेमस हो गया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.