Loading...

ये हैं टीवी कि वो 4 अभिनेत्रियां जिन्होंने शादी के बाद टीवी शो को कह दिया बाय-बाय, फिर नहीं कि वापसी

0 34

शादी का बंधन एक ऐसा बंधन हैं। जिसमे पड़ने के बाद सभी को इसे निभाना पड़ता हैं। शादी के बाद दोनों यानी की पति पत्नी को एक दूसरे की बातें समझनी पड़ती हैं। ऐसे ही अगर किसी टीवी की अभिनेत्री की शादी हो जाती हैं तो उसको सेलेब्रटी कि लाइफ जीना बहुत मुश्किल सा होता है। जिसकी सबसे बड़ी वजह जिम्मेदारियों को माना जाता हैं। टीवी की दुनिया में बहुत से ऐसे अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शादी के बाद अपने टीवी के बना ली हैं। आइये जानते हैं कौन हैं वो।

निशा रावल

यह एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस हैं। बता दे ये अभिनेत्री बॉलीवुड के साथ -साथ कई सारे टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। निशा ने साल 2012 अभिनेता करन मेहरा शादी रचाई थी। ही इस अभिनेत्री ने टीवी दुनिया से दुरी बना ली।

शेफाली ज़रीवाला

Loading...

कांटा लगा गर्ल के नाम से फेमस हुई इस अभिनेत्री के पीछे लाखों युवा पागल हुए थे। ये टीवी के साथ साथ बॉलीवुड दुनिया का भी काफी सक्रीय हिस्सा रही हैं। लेकिन ये अभिनेत्री 2014 में पराग त्यागी से विवाह करने के बाद यह किसी शो में नज़र नहीं आई।

रुचा हसबनीस


पॉपुलर टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथ‍िया’ की राशि‍ का नाम आप सभी को याद ही होगा। इस अभिनेत्री ने 26 जनवरी को शादी कर ली थी। जिसके बाद से ही ये लगातार टीवी की दुनिया से गायब हैं। फिलहाल ये अपनी शादी शुदा जिंदगी से काफी ज्यादा खुश हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.