Loading...

साल 2018 में इन सितारों के टूटे दिल, चाहत खन्ना से लेकर नेहा कक्कड़ तक, टूट गया हर किसी का रिश्ता

0 29

इस साल को खत्म होने में महज कुछ ही महीनों का समय बचा हैं। हर साल की तरह इस साल भी किसी के हिस्से में खट्टी यादे आयी हैं तो किसी के हिस्से में मीठी। कुछ ऐसे ही हाल बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारों का रहा हैं। वैसे तो ये साल रिश्तों के हिसाब से भी कुछ ज्यादा खास नहीं रहा हैं। क्योंकि इस साल काफी सारे रिश्तों ने दम तोड़ा हैं। आइए करते हैं कुछ ऐसे टीवी की दुनिया के सितारों की जिनका रिश्ता इसी साल टुटा हैं।

लोगों के दिलों में कुमकुम के किरदार से जगह बनाने वाली जूही परमार के लिए ये साल बेहद ही बेकार रहा हैं। इस साल उनकी सचिन के साथ हुई 8 साल पुरानी शादी का रिश्ता टुटा हैं। दोनों ने आपसी सहमति से कोर्ट में अर्जी देकर अपनी शादी को तोड़ तलाक ले लिया।

‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ से फेमस हुए एक्टर विशाल आदित्य सिंह का भी इस साल रिश्ता टूटा हैं। बता दे चंद्रकांता शो में उनकी को स्टार रही मधुरिमा तुली के साथ काफी अभिनेता की अफेयर की चर्चा हो रही थी। लेकिन इन दोनों का प्यार ज्यादा नहीं चल पाया और बीच में ही टूट गया।

Loading...

अपने गानों से अपनी अलग पहचान बनाने वाली प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ का भी इस साल ब्रेअकप हो गया हैं। सबके सामने अपने प्यार को परवान चढ़ाने वाली नेहा ने भी कुछ ही समय पहले बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप कर लिया हैं।

‘बडे़ अच्छे लगते हैं’ से फेमस हुई अभिनेत्री चाहत खन्ना ने साल 2013 में फरहान मिर्जा के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। लेकिन इस कपल में लगातार अनबन के चलते इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। इस साल चाहत ने तलाक के लिए कोर्ट में अपनी अर्जी दाल दी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.