Loading...

टीवी की ये अभिनेत्रियां बचपन में दिखती थी बिल्कुल परियों जैसी खूबसूरत, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें

0 17

बच्चों को भगवान् का रूप माना जाता हैं। बच्चे बहुत ज्यादा क्यूट होते हैं। जिन्हें हर कोई बहुत ज्यादा प्यार करता हैं। वही अगर बात बॉलीवुड या टीवी की अभिनेत्रियों के बचपन की हो तो ये तो वैसे भी बहुत ज्यादा क्यूट होती हैं। आज हम आपको कुछ अभिनेत्रियों की बचपन की तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिन्हें देखकर आपको भी लगेगा की ये बचपन में परियों से भी ज्यादा खूबसूरत लगती थी।

सनाया ईरानी

इस अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुवात स्टार वन के शो ‘मिले जब हम तुम से’ से की थी। जिसके बाद से ही लोग इनकी खूबसूरती के पीछे पागल हो गए थे। ये अभिनेत्री अभी जितनी ज्यादा क्यूट लगती हैं उससे कही ज्यादा क्यूट ये अपने बचपन में लगती थी।

दृष्टि धामी

Loading...

दृष्टि धामी टीवी की दुनिया का एक फेमस नाम हैं। इन्होने अभी तक बहुत सारे सीरियल्स में काम किया हैं। इंहोनेभी अपना डेब्यू ‘दिल मिल गए” सीरियल के साथ किया था। बता दे ये अभिनेत्री अब से ज्यादा अपने बचपन में प्यारी लगती थी।

राधिका मदन

‘मेरी आशिकी तुम से ही’ सीरियल से फेमस हुई ये अदाकारा टीवी की दुनिया की सबसे फेमस अदाकारों में से एक हैं। इनको अपने अभिनय के लिए काफी सारे अवार्ड्स भी मिल चुके हैं। राधिका आज जितनी खूबसूरत दिखती है बचपन में उससे कहीं ज्यादा क्यूट थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.