Loading...

ईशा अंबानी के इस लंहगे पर हुई सोने की कारीगरी, कीमत जान रह जाओगे दंग

0 29

देश की साल की सबसे भव्य शादी का जश्न करीब एक हफ्ते तक चला था। जिसके वीडियोस और तस्वीरें अब तक वायरल हो रहे हैं। रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का जश्न पिछले शनिवार ही खत्म हुआ है। इस शादी के खाने से लेकर वेन्यू तक सब कुछ रॉयल था। इस शादी में कई जगत की बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। वहीं अगर दुल्हन के ऑउटफिट की बात करें तो ये भी बेहद खास था।

आपको बता दें कि अपनी शादी में ईशा अंबानी ने सब्यासाची मुखर्जी और अबू जानी-संदीप खोसला जैसे इंडियन डिज़ाइनर्स का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। ईशा इनके साथ ही इटैलियन डिज़ाइनर मेज़ौ वैलेंसिनो का कस्टम मेड लहंगे में भी नजर आई थीं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब मेज़ौ वैलेंसिनो ने किसी के लिए इंडियन आउटफिट बनाया हो। इसमें खासतौर पर लहंगा। बता दें कि ईशा अंबानी का लहंगा गोल्डन कलर का था जिस पर फ्लोरल डिज़ाइन को बहुत ही बारिकी से गोल्ड के धागों से बनाया गया था।

लहंगे के साथ उनका ब्लाउज भी कीमती स्टोन्स की काफी हैवी एम्ब्रॉयडरी से भरा हुआ था। ईशा अंबानी ने इस लहंगे पर डायमंड जूलरी पहनी हुई थी। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। लेकिन ईशा अंबानी के लहंगे की अभी तक कीमत सामने नहीं आई है। लेकिन इस लहंगे पर जिस हिसाब से कारीगरी हुई है उससे ये साफ पता चल रहा है कि इस लंहगे की कीमत करोड़ो में होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.