Loading...

कभी 100-200 रूपये में डांस करने वाली सपना चौधरी गूगल पर सबसे ज्यादा की गईं सर्च

0 27

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी साल 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई हैं। इस हरियाणवी छोरी ने अपने देसी डांस से बालीवुड से लेकर पूरी दुनियाभर में तहलका मचा रखा है। आज सपना एक सनसनी बन चुकी हैं। लेकिन उनकी सफलता की कहानी भी एक सपने की तरह ही है। शुरुआती दौर में केवल 200, 300 रुपए पर डांस करने वाली सपना चौधरी ने सफलता का ये रास्ता ऐसे ही तय नहीं किया। बहुत मश्किलों से सपना चौधरी ने ये सफलता का मुकाम हासिल किया है।

सपना आज भले ही अपने एक शो के लिए लाखों रुपये लिया करती हैं। लेकिन एक दौर था जब उन्हें 200-300 रुपये भी नहीं मिला करते थे। बता दें कि 10 साल की सपना चौधरी के पिता की बीमारी से मौत हुई तो उनके सिर से केवल पिता का साया ही नहीं उठा ब्लकि मुंह का निवाला भी छिन गया था। साल 2008 में जब उनके पिता का निधन हुआ तो उनकी मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना चौधरी के कंधों पर ही आ गई थी। तब सपना ने डांसिंग और सिंगिंग को न केवल अपना करियर बनाया, बल्कि अपने पूरे परिवार को भी इसी दम पर चलाया। सपना ने बड़ी बहन की शादी भी अपने दम पर ही की।

पको बता दें कि सपना चौधरी का परिवार मूल रूप से यूपी का है। लेकिन सपना चौधरी के जन्म से पहले उनका परिवार दिल्ली के नजफगढ़ में रहने लगा था। दिल्ली के महिलापलपुर में साल 1995 में सपना का जन्म ताऊ के घर हुआ था। उनके ताऊ फिल्में देखने के बेहद ही शौकीन थे। इसीलिए साल 1994 में मिस युनिवर्स बनीं सुष्मिता सेन की खूबसूरती से प्रभावित होकर सपना के ताऊ ने उनका नाम भी सुष्मिता रख दिया था। लेकिन इस नाम को सपना चौधरी के परिजनों के अलावा ही शायद कोई जानता हो। क्योंकि कुछ दिनों बाद मां ने उनका नाम बदल दिया था। सपना चौधरी की मां ये जानती थी कि उनकी बेटी एक बेहतरीन डांसर हैं। सपना ने अपने मोहल्ले से डांस करना शुरू किया था। उसके लिए उन्हें केवल10 रूपए मिला करते थे।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.