Loading...

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है एली अबराम का यह गाना, करोड़ों बार देखा जा चुका है वीडियो

0 13

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम इन दिनों अपने नए गाने को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इंटरनेट पर उनका हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘छम्मा छम्मा’ काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो कि एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर का सुपरहिट गाना ‘छम्‍मा छम्‍मा’ को रीक्रिएट किया गया है। बता दें कि एक बार फिर से बॉलीवुड में रीमिक्‍स गानों का दौर शुरू हो गया है। एक्टर अरशद वारसी की फिल्‍म ‘फ्रॉड सइयां’ में उर्मिला के ‘छम्‍मा छम्‍मा’ गाने को रीक्रिएट किया गया है। साल 1998 में आई फिल्‍म ‘चाइना गेट’ का यह गाना है। उर्मिला मातोडकर इस गाने में जबरदस्त थिरकते हुए दिखाई दी थीं।

आपको बता दें कि यूट्यूब पर इसी महीने की 13 तारीख को यह अपलोड किया गया है। अब तक इस गाने को 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। एली एवराम इस गाने में बेहद हॉट अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। एली के साथ अरशद वारसी भी गाने में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म’फ्रॉड सइयां’ कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में सारा लोरेन, दीपाली पंसारे और सौरभ शुक्ला भी लीड में हैं। अरशद वारसी और सौरभ शुक्‍ला की जोड़ी इससे पहले भी ‘जॉली एलएलबी’ में दिखाई दी है। नेहा कक्‍कड़, अरुण, रूमी और रैपर इक्‍का ने इस गाने को गाया है।

हाल ही में इस फिल्‍म का टीजर रिलीज हुआ था। इस टीजर में अरशद वारसी दूल्‍हा बने दिखाई दे रहे हैं। जिनका नाम भोला प्रसाद त्रिपाठी है। टीजर में अरशद कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ‘चुटकी भर सिंदूर और नौकरी की टेंशन हमेशा के लिए दूर..’ उसमें वह कई लड़कियों के साथ शादी करते नजर आ रहे हैं। 18 जनवरी को यह फिल्म रिलीज हो रही है। बता दें कि एली अवराम का नाम टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ पिछले कुछ वक्त से जुड़ा रहा है। रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आने के बाद ली सुर्खियों में आई थीं।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.