Loading...

भोजपुरी सिनेमा की इस अदाकारा के सामने कुछ भी नहीं हैं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें

0 43

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी बेहतरीन एक्टिंग से भी लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकी हैं। एक एक्ट्रेस और बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ अक्षरा एक बेहतरीन डांसर भी हैं। उन्होंने भोजपुरी के सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। जिसमें पवन सिंह के साथअक्षरा सिंह की जोड़ी काफी पॉपुलर है।

इसके अलावा अक्षरा सिंह दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और खेसारी लाल यादव के साथ भी कई सारी हिट फिल्में दे चुकी हैं। सोशल मीडिया पर पवन सिंह के साथ उनके रिलेशनशिप की भी कई खबरें आ चुकी हैं। हालांकि पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने इस बारे में कोई भी बयान नहीं दिया। अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अक्षरा सिंह ने साल 2011 में ‘प्राण जाए पर वचन न जाए’ से की थी। उनके साथ इस फिल्म में सुपरस्टार रवि किशन भी लीड रोल में थे।

पहली ही फिल्म में अक्षरा सिंह की एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी। अब उनकी गिनती भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेज में होती है। अक्षरा की यूपी और बिहार में बेहद ही फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर तो उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर होते ही तेजी से वायरल हो जाते हैं। भोजपुरी फिल्मों में के अलावा उन्होंने जी टीवी के शो ‘काला टीका’ में भी काम किया है।

Loading...

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिनमें हम हैं लुटेरे, सत्या, सरकार राज, धड़कन, साजन चले ससुराल 2 और दिलवाला भी शामिल हैं। इसके अलावा साल 2019 में अक्षरा ‘बबुआ बवाली’ में खेसारी लाल यादव के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा पवन सिंह के साथ उन्होंने ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में भी एक्टिंग की है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.