Loading...

टाइगर की ‘बाघी 3’ के एक्शन सीन देखकर रह जाएंगे दंग, फिल्म को इन खतरनाक देशों में किया जाएगा शूट

0 221

बॉलीवुड के जब किसी एक्शन हीरो की बात की जाती है तो इसमें खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम सबसे पहले सामने आता है। लेकिन इसके साथ टाइगर श्रॉफ का भी नाम आता है। टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपने डांस और एक्शन के लिए पहचाने जाते हैं। टाइगर इन दिनों अपनी सफलता के शिखर पर हैं। टाइगर इन दिनों जहां एक तरफ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में बिजी हैं। तो वहीं इस फिल्म को करने के बाद वह बाघी 3 पर भी काम करेंगे।

बाघी 3 के ऑफिशियल पोस्टर के साथ-साथ इसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। जिसके बाद अब ये खबरें आ रही हैं कि निर्देशक अहमद खान बाघी 3 को सीरिया और इराक में शूट करने की प्लानिंग बना रहे हैं। बता दें कि फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी इसका एक्शन होता है। ऐसे में फिल्म मेकर्स इस फिल्म को सीरिया और इराक में शूट करना चाहते हैं। वहीं अगर बाघी की पिछली सीरिज की बात की जाए तो बाघी में कमाल का एक्शन था। जिसके बाद ही इस सीरीज़ के अगले पार्ट की यानि कि बाघी 3 में एक्शन के डोज को डबल करने के लिए कई ऐसे एक्शन सीन्स की फिल्म मेकर्स ने प्लानिंग की है।

जिसे दर्शकों ने शायद ही पहले कभी देखा होगा। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन होगा इस बात में बिल्कुल भी शक नहीं है। मेकर्स इसीलिए फिल्म को बड़े लेवल पर शूट करना चाह रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान ये चाहते हैं कि शूटिंग शुरू होने से पहले टाइगर श्राफ कॉमबेट टेक्नीक में भी माहरत हासिल कर लें। जानकारी दे दें कि इजराइल की नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी मोस्ड के एजेंट्स इस टेक्निक का अधिक यूज करते हैं। हालांकि फिल्म के मेकर्स ये जानते हैं कि सीरिया और इज़राईल में फिल्म को शूट करना इतना आसान नहीं होगा।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.