Loading...

सारा अली खान ने खोला अपनी ख्वाहिशों का पिटारा, अब इस डायरेक्टर के साथ करना चाहती है काम

0 47

बॉलीवुड में स्टारकिड्स डेब्यू कर रहे हैं। बीते दिनों ही श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर ने फिल्म धड़क से अपना डेब्यू किया था। जिसके बाद हाल ही में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने भी बॉलीवुड में एंट्री ली है। सैफ की लाड़ली सारा ने फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। सारा के साथ इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के नजर आए थे। फिल्मों में कदम रखते ही सारा के चाहने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। बता दें कि आने वाले दिनों में सारा अली खान को स्टार्स से सुपरस्टार के रूप में देखा जाएगा। इन दिनों सारा अपनी आने वाली फिल्म सिंबा के प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में जानकारी दी है कि किस डायरेक्टर के साथ वह अब काम करना चाहती हैं।

आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार इंटरव्यू में सारा अली खान ने कहा है कि वो अब संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं। सारा ने कहा है कि भंसाली के साथ वह एक पीरियड ड्रामा फिल्म करना चाहती हैं। हमेशा से ये उनका सपना रहा है। सारा अली खान उनकी बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों को देखकर बहुत ही इंप्रेस हुई हैं। वो इसीलिए भंसाली की फिल्म में काम करना चाहती हैं।

सारा अली खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि “एक पीरियड ड्रामा में संजय लीला भंसाली के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा होगा। मुझे सांस्कृतिक और सामाजिक इतिहास बहुत पसंद है। हमारे देश का इतिहास इतना गहन और समृद्ध है। मुगल काल, वैदिक काल और भारतीय मंदिरों के इतिहास के बारे में जानना बहुत दिलचस्प है। मुझे इतिहास के ये सभी अध्याय बहुत ही आकर्षक लगते हैं।”

Loading...

वैसे तो सारा अली खान कुछ ही दिनों में लगभग सबकी फेवरेट बन चुकी हैं। लेकिन अभी से उनकी पसंद काफी बेहतरीन है तो हो सकता है कि आने वाले दिनों में वह सबकी जुबां पर हों साथ ही सुपरस्टार की कुर्सी भी कहीं ना ले लें। जल्द ही सारा अली खान फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। सिंबा 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.