Loading...

इन दो अनुभवी खिलाड़ियों को खरीद के गदगद हैं आकाश अंबानी, बोले- अब टीम है एकदम परफेक्ट

0 5

आईपीएल 2019 की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने दो ऐसे खिलाड़ियों को अपने खेमे में शामिल किया जिनको हम बूढ़ा शेर का दर्जा दे गलत नहीं होगा। ये दो ऐसे ख़िलाड़ी हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर पूरे विश्व में ख्याति प्राप्त की है और अपने अपने देशों का नाम रोशन किया है।

दरअसल इस बार मुम्बई इंडियंस की टीम ने कुल 6 खिलाड़ी खरीदे जिसमें से दो खिलाड़ी ऐसे हैं जिनकी उम्र का जोड़ 72 है। जी हां ये सच है।

इन दोनों खिलाड़ियों का नाम भारतीय सिक्सर किंग युवराज सिंह और श्रीलंका के यॉरकर किंग लासित मलिंगा है।

मालूम हो कि आईपीएल में मलिंगा पहले ही मुंबई इंडिंस की टीम से खेल चुके हैं तो वहीं युवराज की यह आईपीएल सीजन में 6ठीं टीम है।

Loading...

इन दोनों खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने के बाद टीम के मालिक आकाश अंबानी का मानना है कि वे और उनकी टीम भाग्यशाली है कि उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों को उनके बेस प्राइज पर अपनी टीम में शामिल किया।

आकाश अंबानी ने इस मामले में कहा कि, “युवराज और मलिंगा काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि हम भाग्यशाली है कि हमने इन दोनों को खरीदा। हमने काफी युवा खिलाड़ियों को रिटेन किया लेकिन हम ये भी चाहते थे की युवा खिलाड़ियों के साथ साथ अनुभवी खिलाड़ियों को भी टीम में जगह दी जाए जिससे की टीम का कॉम्बिनेशन एकदम सटीक बैठे।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.