Loading...

गांगुली को है यकीन अभी भी ऑस्ट्रेलिया को हरा सकती है भारत, बस कोहली को करना होगा ये काम

0 13

ऑस्ट्रेलिया में चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर अब भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपने विचार व्यक्त किए हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ टेस्ट में जीत हासिल करके चार मैचों की टेस्ट सीरीज में बराबरी कर ली है।

लेकिन पूर्व कप्तान सौरव गंगुली का मानना है कि भारत अब भी सीरीज जीत सकता है। भारत में अभी भी इस कंगारू टीम को सीरीज़ हराने की काबलियत है।

मालूम हो कि एडीलेड में खेला गया पहला मैच भारत ने जीता था जबकि दूसरे टेस्ट में उसे 146 रन से हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि इस सीरीज़ का तीसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा। ये बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच होगा।

दरअसल ये सब दादा ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा। गांगुली बोले, ‘भारत अब भी जीत सकता है लेकिन यह पूर्णतः इस पर निर्भर करेगा कि वे कैसा खेलते हैं।

Loading...

दादा ने आगे कहा कि, “मैदान पर उतरने वाले सभी 11 खिलाड़ियों को जिम्मेदारी लेनी होगी। हर किसी को अच्छा खेलना होगा। केवल विराट के खेलने से टीम नहीं जीतेगी।”

मालूम हो की इस टेस्ट सीरीज में कप्तान विराट कोहली और भरोसेमंद चेतेश्वर पुजारा को छोड़कर कोई अन्य भारतीय बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहा है। गांगुली ने बोला कि मध्यक्रम के बल्लेबाजों को और अधिक जिम्मेदारी से और ध्यानपूर्वक खेलना होगा। साथ ही निचले क्रम के बल्लेबाजों को भी सहयोग देना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.