Loading...

पति से अनबन के बाद कई बार बिकी महिला, नशीली बीयर पिलाकर कई बार किया रेप, दर्दनाक है कहानी

0 22

जहां एक और देश में महिलाओं के उत्थान की बात चल रही है तो वहीं दूसरी ओर आज भी हमारे देश में कुछ ऐसी महिलाएं हैं जो पति या फिर ससुराल द्वारा पीड़ित है। हाल ही में दिल्ली में एक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला को अपने ससुराल एवं पति से अनबन होने पर भारी कीमत चुकानी पड़ी। महिला के एक रिश्तेदार ने महिला को घर छोड़ने पर उसे उसके घर ले जाने का वादा किया लेकिन उसने भी उसे ले जाकर बेच दिया गई महिला बार-बार दिल्ली लाई गई। वह कभी 20000 में तो कभी 50000 में खरीदी जाती जिसने भी उसे खरीदा उसने कई लोग के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया।उसे नशीली पदार्थ पिलाए गए जिससे कि वह हमेशा नशे में ही रहे दिल्ली में 1 माह तक लगातार अलग-अलग जगह पर अलग-अलग लोगों द्वारा गैंगरेप करने के बाद युवती किसी तरह से चंगुल से छूटकर भाग निकली पुलिस ने भी नहीं की मदद।अब एक संस्था द्वारा महिला को मदद मिली है जिसके बाद महिला ने अपना दर्द किया बयां।

हृदय को झकझोर देने वाली यह कहानी उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बबेरू इलाके की रहने वाली एक 23 वर्षीय महिला की है। महिला ने बताया कि कुछ ही दिन पहले उसके पति एवं ससुराल वालों के साथ उसकी अनबन हो गई थी जिसके बाद रिश्ते में देवर लगने वाले एक युवक ने उसे उसके घर ले जाने का वादा किया लेकिन वह युवक उसे उसके घर ना ले जाकर कहीं और ले गया उस युवक ने युवती को अन्य दो लड़कियों के साथ कुछ दिन तक एक कमरे में ठहरा है जिसके बाद युवक उसे दिल्ली ले आया दिल्ली में लाकर उस युवक ने महिला के साथ गैंगरेप किया गैंगरेप करने के बाद युवक ने महिला को एक अन्य शख्स को मात्र ₹30000 में भेज दिया युवती के अनुसार जितने भी उसे खरीदा उसने कुछ दिन तक लोगों के साथ मिलकर गैंगरेप किया ऐसा कुछ दिन तक लगातार चलता कुछ दिन के बाद और उसे किसी और के साथ भेज दिया गया।

महिला द्वारा यह भी बताया गया कि कि उसे हर रोज बियर पिलाई जाती थी एवं अन्य नशीले पदार्थ दिए जाते थे जिससे कि वह बेहोशी की हालत में ही रहे अगर वह इससे भी होश नहीं होती तो उसमें नशीली दवा भी मिलाई जाती थी फिर उसके साथ कई लोग रेप किया करते थे उसे दिन रात सोने भी नहीं दिया जाता था किसी तरह महिला चंगुल से छूटकर निकली जिसके बाद वह दिल्ली पुलिस के पास भी पहुंची लेकिन दिल्ली पुलिस द्वारा कोई मदद ना मिलने पर महिला काफी निराश हुई।

महिला ने पुलिस की दरिंदगी को बतलाते हुए कहा कि कुछ दिन पहले वह दिल्ली के रानी बाग थाना हिसार के पास अपने ऊपर हो रहे जुल्मों की शिकायत दर्ज करवाने गई थी मगर पुलिस वालों ने एफ आई आर दर्ज करने से मना कर दिया और उसी पर उत्पीड़न करना शुरू कर दिया 14 दिसंबर को महिला से यह भी कहा गया कि मैं खुद ही गलत है पुलिस ने उनमें से कुछ लोगों को गुलाबी लिया जिन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया था और कहा कि इन से रुपए लेकर मामला खत्म कर दो इसके बाद महिला बंधुआ मुक्ति मोर्चा के संपर्क में आ गई जिससे बाद में महिला को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया मुक्ति मोर्चा के अनुसार में उम्मीद है कि आयोग द्वारा महिला को मदद जरूर मिलेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.