Loading...

ये हैं टीवी के वो फेमस सितारे जो तलाक लेने के कुछ महीनों बाद ही फिर से पड़ गए प्यार में

0 14

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अफेयर और ब्रेकअप एक आम बात है। यहां बहुत कम ही ऐसे रिश्ते होते हैं। जो शादी तक पहुँच जाते हैं। लेकिन यहां लव अफेयर्स के साथ साथ शादियां टूटने के भी कई किस्से है जो बहुत ज्यादा चौंका देते हैं। आज हम आपको टीवी के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है। जिन्होंने पहली शादी के तलाक के बाद ही दूसरी शादी करने में जरा भी देर नहीं लगायी।

सुमीत व्यास

सुमीत व्यास टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित नाम हैं इस अभिनेता ने एक्ट्रेस शिवानी टंकसाले से शादी की थी। इनकी शादी के महज कुछ ही महीनों के बाद ही इनका तलाक हो गया। जिसके बाद महज 6 महीने के अंदर ही ये अभिनेता टेलीविज़न एक्ट्रेस एकता कौल के साथ रिलेशनशिप में आ गए और इन दोनों ने शादी कर ली।

रघु राम

Loading...

बता दे रोडीज़ से फेमस हुए रघु राम ने साल 2006 में सुगंधा गर्ग से शादी की थी। इन दोनों का रिश्ता करीब 10 साल तक भी चला था। जिसके बाद 2016 में दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया। जनवरी में इन दोनों का तलाक हो गया। अपने तलाक के कुछ महीने बाद ही रघु ने कन्फर्म किया कि वो सिंगर नतालया डी लुसिओ को डेट कर रहे है। दोनों ने दिसंबर महीने में शादी भी कर ली।

करण सिंह ग्रोवर


टीवी की दुनिया का सबसे फेमस नाम अभिनेता करण सिंह ने सबसे पहले श्रद्धा निगम से शादी की थी। जिसके बाद इन दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद करण जेनिफर विंगेट के साथ शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन दोनों के साथ उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली। दूसरी शादी में भी करण ने तलाक ले लिया जिसके बाद इन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा का दामन थामा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.