Loading...

साल 2018 में सुर्खियों में रहीं ये अदाकाराएं, इनकी फिल्मों के सामने नहीं टिक सका कोई खान

0 8

बॉलीवुड के लिए साल 2018 बेहद ही शानदार रहा है। इस साल कई पॉपुलर एक्टर-एक्ट्रेस शादी के बंधन में भी बंध चुके हैं। तो वहीं कई नए हीरो-हीरोइन की फिल्मों ने तो कमाई के मामले में भी शाहरुख खान और सलमान खान को भी पछाड़ दिया है। इसके अलावा कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस की फिल्मों ने इतनी कमाई की है कि बॉलीवुड के हीरो भी देखते रह गए। आइए जानते हैं ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो अपनी फिल्मों के चलते इस साल खूब सुर्खियां में रही हैं।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इस साल वह अपनी शादी के अलावा फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं। पहले तो ये फिल्म अपने नाम को लेकर विवादों में रही थी। रिलीज के बाद दर्शक दीपिका पादुकोण की एक्टिंग के कायल हो गए। बॉक्स ऑफिस पर दीपिका की इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी।

Loading...

आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकाराओं में से एक हैं। एक के बाद एक हिट फिल्म देने वाली आलिया भट्ट इस साल ‘राजी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म लेकर आईं। आलिया ने इस फिल्म में एक जासूस का रोल निभाया था। इस फिल्म ने लो बजट होने के बाद भी बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की। इसके अलावा आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर के चलते भी सुर्खियों में रहीं।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड डायरेक्टर्स की हिट लिस्ट में शामिल हैं। अनुष्का ने इस साल दो बड़ी फिल्में की हैं। एक’परी’ और दूसरी ‘सुई धागा’ इन दोनों फिल्मों में ‘परी’ सुपर फ्लॉप रही थी वहीं ‘सुई धागा’ हिट हुई थी। अनुष्का के साथ ‘सुई धागा’ में वरुण धवन लीड रोल में थे। इस फिल्म ने करीब 90 करोड़ रुपए का जबरदस्त कलेक्शन किया था।

नुसरत भरूचा

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद इस साल वह फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में नजर आईं। नुसरत के साथ इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की गई है। बॉक्सऑफिस पर फिल्म ने 108 करोड़ रुपए की कमाई की।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.