Loading...

साल 2018 में श्रीदेवी से लेकर कवि कुमार अाजाद तक, ये 5 सेलेब्स छोड़ गए इस दुनिया को

0 18
बॉलीवुड के लिए ये साल कुछ खास साबित नहीं हुआ हैं। जहां इस साल बॉलीवुड में खूब शादियों का सीजन चला हैं। तो वही इस साल दर्शकों ने अपने पसंदीदा अभिनेता या अभिनेत्री को खोया हैं। ये कहाँ गलत नहीं होना कि इस साल फिल्म इंडस्ट्री ने कई प्रतिभावान कलाकारों को खो दिया हैं। जिसमें सबकी फेवरेट अदाकारा बॉलीवुड की चांदनी भी शामिल हैं। बता दे श्री देवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई के एक होटल में हुआ था। बता दे चांदनी कही जाने वाली श्री देवी की मौत होटल के बाथटब में डूबने की वजह से हो गयी थी।
श्रीवल्लभ व्यास
Bollywood celebs who died in 2018
लगान फिल्म से फेमस हुए ईश्वर काका की भूमिका निभाने वाले श्रीवल्लभ व्यास का निधन एक लंबी बीमारी के कारण हो गया था। बता दे इस अभिनेता ने सरफ़रोश, अभय,आन: मेन एट वर्क,नेताजी सुभाष चंद्र बोस: द फॉरगॉटन हीरो, माया मेमसाब और संकट सिटी जैसी फिल्मों में काम किया था।
नरेन्द्र झा
Loading...
Bollywood celebs who died in 2018
इस अभिनेता का देहांत हार्ट अटैक के चलते हुआ था। बता दे नरेन्द्र झा ने कई सारी फिल्मों के साथ साथ टीवी की काम किया था।
कवि कुमार आजाद
Bollywood celebs who died in 2018
टीवी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सीरियल में हाथी के नाम से फेमस हुए कवि कुमार आजाद की मौत अचानक हो गयी थी। जिससे उनके फैंस को बहुत दुख हुआ था। कार्डियक अरेस्ट के कारण इस कवि का निधन 46 की उम्र में ही हो गया था।
रीता भादुड़ी डेथ
इस अदाकारा का निधन 62 साल की एज में किडनी फैल्युर के चलते अचानक हो गया था। बता दे इस अदाकारा ने कई फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में भी काम किया हैं। बता दे इन्होंने जूली,राजा,बेटा,हीरो नंबर 1,विरासत जैसी कई सारी फेमस फिल्मों में काम किया हैं। वहीं, अमानत, कुमकुम,साराभाई वर्सेस साराभाई जैसे फेमस टीवी सीरियल्स में भी वह नजर आई थीं।
उस्ताद प्यारेलाल वडाली
Bollywood celebs who died in 2018
बता दे इस फेमस सूफी सिंगर प्यारेलाल का निधन 75 साल की उम्र में हार्टअटैक के कारण निधन हो गया था। उन्होंने अपने बड़े भाई उस्ताद पूरण चंद वडाली के साथ तनु वेड्स मनु का ए रंगरेज मेरे, मौसम का इक तू ही तू ही सहित कई हिट गाने गाए थे।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.