Loading...

देसी गर्ल प्रियंका के रिसेप्शन में शामिल हुए ये एक्स ब्वॉयफ्रेंड, जिन्हें देख चौंक गए सभी

0 215

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने कल शाम बॉलीवुड सितारों के लिए मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन रखा। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। जिसमें हेमा मालिनी, अमीशा पटेल, रेखा, सलमान खान, कंगाना रनौत, अनुष्का शर्मा, काजोल के अलावा सानिया मिर्जा और साइना नेहवाल भी नजर आईं।

इस रिसेप्शन में प्रियंका चोपड़ा ने पिंक कलर का स्ट्रेट लहंगा पहना हुआ था। तो वहीं निक जोनस ब्लैक कलर के सूट-बूट में काफी जंच रहे थे। इस पार्टी में सबसे खास कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रहा। इस पार्टी में एक बार फिर दीपिका गोल्डन लहंगे के साथ हाथ में चूड़ा और मंगलसूत्र पहने हुए दिखाई दीं।

इसके साथ ही आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में दो खास ऐसे मेहमान भी थे जिन्हे देखकर हर कोई चौंक गया था। ये दोनों थे प्रियंका चोपड़ा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड। जिनमें एक तो थे शाहिद कपूर और दूसरे हरमन बावेजा थे। जी हां, एक वक्त था जब पीसी का नाम इन दोनों स्टार्स के साथ जुड़ा था। फिल्म ‘तेरी मेरी कहानी’ और ‘कमीने’ में प्रियंका ने शाहिद कपूर के साथ काम किया था। तभी अपने रिलेशन को लेकर ये दोनों सुर्खियों में आए थे।

Loading...

इससे पहले प्रियंका ने साल 2008 में ‘लव स्टोरी 2050’ और साल 2009 में ‘व्हाट्स योर राशि’ में हरमन बावेजा के साथ रिलेशन में थी। उस समय खबरें आई थी कि प्रियंका चोपड़ा और हरमन बावेजा दोनों रिलेशन में हैं। लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। प्रियंका ने अब अपने दोनों ही एक्स ब्वॉयफ्रेंड को अपनी शादी के रिसेप्शन पार्टी में बुलाया।

बता दें कि शाहिद कपूर इस पार्टी में पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे। हाल ही में शाहिद कपूर एक बेटे के पिता बने हैं। उनकी एक बेटी मीशा भी है। वहीं इस पार्टी में हरमन अकेले ही पहुंचे। पुरानी बातें भूलकर दोनों प्रियंका और निक को बधाई देने के लिए पार्टी में शामिल हुए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.