Loading...

“सत्ता में आए तो ढूंढ देंगे CM योगी की चिलम, उन्होंने मेरे घर की टोटी खोजी थी” – अखिलेश यादव

0 28

2016 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत मिलने के बाद पार्टी ने गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाया जिसके बाद मुख्यमंत्री ने एक के बाद एक धुआंधार फैसले लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगले खाली कराने का भी फैसला दिया। बंगला खाली करने के दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर अपने ही बंगले की टोटी चुराने का आरोप भी लगा था। इसी पर पूछे गए एक सवाल में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनवादी पार्टी के कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी के लोग मुझ से मुकाबला करना चाहते हैं तो बेशक कर ले इन्हीं लोगों ने हमारा घर खाली कराया था मेरे घर के नल की टोटी खोजी थी और जब हम सत्ता में आएंगे तो हम सबसे पहले बाबा की चिलम ढूंढेंगे।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मेरे सरकारी बंगले को खाली कराते समय मुझ पर अपने ही बंगले की टोटी गायब करने का आरोप लगाया गया था अखिलेश ने कहा कि जब उनकी सरकार आएगी तो भाजपा मंत्रियों के सरकारी बंगलों से चिलम ढूंढी जाएगी और चिलम में क्या भर के पिया जाता है यह गाजीपुर वाले अच्छी तरह समझते हैं इसके बाद जाकर होगा बदला पूरा। इसके साथ अखिलेश ने यह भी कहा कि एक नेता पूजा करता ही रह गया और दूसरा नेता काला चश्मा लगा कर आया और मुख्यमंत्री बन बैठा।

2019 में होने वाले आम चुनावों में जीत दर्ज करने के लिए सभी राजनीतिक पार्टी के नेता अपनी-अपनी सभा में उल्टे सीधे तरीके अपना रहे हैं इसके लिए चाहे उन्हें हनुमान जी की जाति बतानी पड़े या फिर राम मंदिर कब बनेगा या या फिर देश में कौन से सामान पर कितना जीएसटी लग रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.