Loading...

फिर से गिरफ्तार हुए ‘बिग बॉस’ एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली, बरामद हुई अवैध शराब की बोतलें

0 18

बॉलीवुड एक्टर और ‘बिग बॉस’ एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली फिर से एक बार पुलिस की गिरफ्त में आ गए हैं। मुबंई पुलिस ने कल बीती रात अवैध शराब रखने के आरोप में अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के अनुसार, अरमान कोहली के पास स्‍कॉच व्‍हिस्‍की की 41 बोतलें बरामद की गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार मुबंई के एक सीनियर ऑफिसर की माने तो नियम के मुताबिक कहीं गुना ज्यादा स्‍कॉच व्‍ह‍िस्‍की की बोतल बरामद हुई हैं। उन्होंने बताया है कि इस आरोप में जेल हो सकती है। पुलिस ने इस मामला में केस दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि अरमान कोहली ने पिछले दिनों अपनी गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा को बहुत ही बुरी तरह से पीटा था कि उन्हें अस्तपाल में भर्ती होना पड़ा। मारने से नीरू के सिर पर गहरी चोट लग गई थी। डॉक्टर्स ने जिसके लिए उनकी सर्जरी भी की। जिसके बाद इस मामले में अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी और उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने अरमान को बाद में छोड़ दिया। अरमान ने जिसके बाद एक और लड़की के साथ ऐसा किया है।

नादिया अहेली नाम की एक फैशन डिजाइनर ने अरमान कोहली पर संगीन आरोप लगाए हैं। अरमान के खिलाफ उसने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही उसने अरमान पर मारपीट के आरोप भी लगाए थे। अरमान पर नादिया ने जान से मारने की धमकी के अलावा कई औऱ आरोप लगाए थे।

Loading...

वहीं अगर अरमान कोहली के फिल्मी करियर की बात की जाए तो अपने पिता राजकुमार कोहली की उन्होंने साल 1992 में आई फिल्म ‘विरोधी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद कई फिल्मों में उन्होंने छोटे-छोटे किरदार निभाएं थे। साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी’ ने उनके फिल्मी करियर की दिशा ही बदल दी थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.