Loading...

इस साल सबसे ज्यादा विवादों में रहे ये सितारे, कुछ ने तो हिला दिया पूरा बॉलीवुड

0 10

बॉलीवुड का यह साल काफी विवादों भरा रहा है। जहां कुछ स्टार इस पूरे साल अपने बयानों के कारण से विवादों में रहे तो वहीं कुछ स्टार्स को ऐसे भी रहे जिन्होंने अपने बयान से आंदोलन खड़ा कर दिया। साल की शुरूआत जहां फिल्म पद्मावत के विवाद से हुई तो वहीं साल के खत्म होने तक एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने #MeTooमूवमेंट छेड़ दिया। इससे पहले कभी बॉलीवुड में किसी ने ये सोचा भी नहीं था कि यौन उत्पीड़न के खिलाफ महिलाएं अपनी आप बीती को इस तरह खुलकर भी बता सकती हैं। आइए साल के आखिर में हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताते हैं। जो कि इस साल विवादों के चलते सुर्खियों में रहे।

तनुश्री दत्ता

इस लिस्ट में पहला नंबर तो एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का आता है। तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में सीनियर एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया था कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर एक गाने की शूटिंग के वक्त नाना ने पहले तो बदतमीजी करने की कोशिश की। लेकिन जब इसकी शिकायत उन्होंने प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य से की तो उन लोगों ने इस गाने में नाना के साथ उनके इंटीमेट सीन डाल दिए थे। सिर्फ इतना ही नहीं इस सीन को शूट करने के लिए तनुश्री दत्ता पर दबाव भी डाला गया। जिसके बाद उन्होंने बताया कि राज ठाकरे की पार्टी मनसे के कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की थी। बता दें कि तनुश्री दत्ता के इस बयान के बाद कई सारी महिलाएं अपने साथ हुए शोषण को लेकर आगे आईं, जिससे बॉलीवुड में भी #MeToo की शुरुआत हो गई।

Loading...

राखी सावंत

वहीं जब विवादों की बात हो रही हो तो ड्रामा क्वीन राखी सावंत की बात ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। अपने बयानों से राखी सावंत पूरे साल चर्चा में बनी रहीं। जब तनुश्री दत्ता ने #MeToo के माध्यम से नाना पाटेकर, गणेश आचार्य और विवेक अग्निहोत्री आरोप लगाए थे तो इस पर राखी सावंत भी तनुश्री पर भड़क उठी थीं। उन्होंने तो उनके ऊपर ड्रग एडिक्ट होने के भी आरोप लगा दिए थे। इसके अलावा राखी सांवत ने तो अपनी शादी का भी ऐलान किया था। इंस्टाग्राम पर राखी सावंत ने अपनी शादी का कार्ड भी शेयर किया था। जिसमें कलाकार दीपक कलाल का नाम लिखा हुआ था। राखी सावंत जिनसे शादी करने वाली थीं। हालांकि यह सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट ही साबित हुआ। राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि वह किसी से भी शादी नहीं करने जा रही हैं।

दिशा पाटनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने दिवाली के दौरान कुछ ऐसा किया कि वो उससे विवादों के घेरे में आ गईं। दिशा इस फोटोशूट में गोल्डन कलर के लहंगे के साथ इनरवियर में नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर दिशा ट्रोल भी हुईं। किसी यूजर ने लिखा था कि ये संस्कृति और परंपरा के खिलाफ है। तो किसी ने लिखा कि दिवाली का त्यौहार खुशियां मनाने का है, कंपनी का प्रचार करने का नहीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या के साथ एक तस्वीर सामने आई थी। सोशल मीडिया पर जिससे उन्हें भी ट्रोल किया जाने लगा। ऐश्वर्या इस तस्वीर में आराध्या को लिप पर किस कर रही थीं। इस तस्वीर को ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था कि ‘मैं तुमसे बिना किसी शर्त के बेइंतहा प्यार करती हूं।’ जिसके बाद ये फोटो हाल ही वायरल हो गई। फिर ऐश्वर्या को ट्रोल किया जाने लगा। कुछ यूजर्स ने लिखा कि ‘समझ में नहीं आ रहा कि कैसे कोई 5-6 साल की बच्ची को किस कर सकता है।’
इन सबके अलावा इस साल सोनम कपूर, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और स्वरा भास्कर जैसे कई स्टार्स खूब चर्चे में रहे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.