Loading...

2018 में इन 10 एडल्ट एक्ट्रेस को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, इनमें से एक राम गोपाल वर्मा की फिल्म में हुई न्यूड

0 25

अपने आप में एडल्ट अभिनेत्रियां बहुत ही अलग होती हैं। इनकी दिनचर्या और लाइफस्टाइल भी बाकी अभिनेत्रियों से बिल्कुल भी नहीं मिलता है। इंटरनेट के दीवाने इनकी शेयर की गई बोल्ड तस्वीरें भी देखना कभी भी नहीं भूलते हैं। इनकी फैन फॉलोइंग भी हर दिन बढ़ती ही जा रही है। आइए आपको साल 2018 में सबसे ज्यादा सर्च की गईं एडल्ट एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं।

इंटरनेट सेंसेशन रिले रीड की खूबसूरती के चर्चे सबसे अधिक हैं। रिले का एडल्ट फिल्मों की दुनिया में कोई सानी नहीं है। उनके 43 मिलियन व्यूज हैं।

वहीं एडल्ट फिल्मों में मिया खलीफा एक जाना-माना पहचाना नाम है। महज 22 साल की उम्र में उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। उनकी फैन फॉलोइंग 49 मिलियन है।

Loading...

साल 2017 में लिजा एन को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। पॉपुलैरिटी में लिजा पहले नंबर पर हैं। उनके व्यूज करीब 58 मिलियन हैं।

ऐशा अकीरा के चर्चे अलग ही माने जाते हैं। लेकिन साल 2017 में एक पायदान नीचे गिरकर पांचवे स्थान पर आ गई हैं। उनके कुल 38 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

इसके अलावा हाल ही में आईं साशा ग्रे के चाहने वालों की लिस्ट भी लंबी होती जा रही है। अपनी खूबसूरती के चलते इस लिस्ट में वह छठवें स्थान पर हैं।

वहीं निकोल के फॉलोअर्स की संख्या भी 33 मिलियन है। वह सातवें पायदान पर बनी हुई हैं। उनकी पॉपुलैरिटी में भी काभी इजाफा देखा जा रहा है।

सातवें स्थान से आठवें स्थान पर आईं ब्रैंडी लव के दीवाने 33 मिलियन हैं। खूबसूरती में वह किसी बॉलीवुड या हॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

बेहद हॉट और बोल्ड दिखने वालीं एलेक्सिस इस लिस्ट में नौवें स्थान पर बनी हुई हैं। बता दें, लोग इनकी आंखों के बोहद ही दीवाने हैं।

मिया मालकोवा को एडल्ट फिल्मों में बेस्ट अभिनेत्रियों में गिना जाता है। उन्हें 31 मिलियन व्यूज 2017 में मिले थे। हाल ही में बॉलीवुड के भूतिया निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने इन्हें लेकर एक फिल्म भी की थी।

एडल्ट फिल्मों में मैडिसन के काम को खूब सराहना मिलती है। इनकी खूबसूरती वाकई में देखते ही बनती हैं। मैडिसन के सोशल मीडिया पर बेहद ही दिवाने हैं। यही कारण है इनके 53 मिलियन व्यूज हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.