Loading...

मॉडल बनना चाहती थी ये महिला, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि बन गई जीता जागता नर कंकाल

0 457
हर कोई अपने जीवन में मेहनत  करके बड़ा आदमी बनना चाहता हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं। जो मॉडल बनना चाहती थी। लेकिन मॉडल बनने की छह में उसकी बॉडी ऐसी हो गयी जिसके बारे में आप कभी नहीं सोच सकते। इतना ही नहीं इस महिला की तस्वोरों को देखकर आप हैरान रह जायेंगे। इस महिला ने अपने फिगर को जीरो साइज में लाने के चक्कर में अपने शरीर को कंकाल बना दिया है।
मॉडल बनने की चाह में कंकाल बन गई ये खूबसूरत लड़की
 39 वर्ष की वालेरिया लेविटिन इन दिनों खूब चर्चा का विषय बनी हुई हैं। बता दे ये महिला बहुत ज्यादा पतली हैं। यहां तक की  इस महिला का वजन मात्र 25 किलो ग्राम रह गया है। यह अनोरेक्सिक नाम के रोग से ग्रसित हैं।
इस महिला को बचपन में ये ताना मारा गया था कि वह काफी ज्यादा मोटी हैं जिसकी वजह से वो एक अच्छी मॉडल नहीं बन सकतीं।  इसके बाद से ही उन्होंने पतला होना शुरू कर दिया और फिर उनका ऐसा हाल हो गया जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।
Loading...
वजन काम करने के चक्कर में इनके शरीर का पूरा मॉस ही गायब हो गया।  इस बारे में डॉक्टर्स का कहना है कि वालेरिया लेविटिन की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि वह चाहकर भी अब अपने शरीर को वापस पहले जैसा नहीं कर पाएंगी।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.