Loading...

हिना खान ने शेयर की ये सिजलिंग तस्वीरें, कातिलाना अदाएं देख फैंस हुए पागल

0 9

टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का रोल निभा रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर हिना खान ने अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में हिना ने तस्वीरें शेयर की हैं। हिना ने इन तस्वीरों में सफेद रंग के लहंगे चोली में नजर आ रही हैं। 20 घंटो में इस तस्वीर को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के रोल से लोगों का दिल जीत रही हिना बेहद खूबसूरत हैं। लेकिन इस किरदार में ढ़ल कर अपनी संस्कारी बहू वाली इमेज को उन्होंने पूरी तरह से तोड़ दिया है।

Loading...

अक्षरा के रोल में संस्कारी बहू बनकर आईं हिना खान की अब सेक्सी लुक्स और कातिलाना अदाओं वाली तस्वीरें में देखकर फैंस काफी सरप्राइज होते रहते हैं।

बता दें कि साल 2013 और 2014 में हिना खान को ‘ईस्टर्न आई मैग्जीन’ ने ‘टॉप सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ की लिस्ट में भी शामिल किया था। जिसके अलावा साल 2014 में हिना खान को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

ये रिश्ता क्या कहलाता के बाद हिना ने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस के 11वें सीजन में भी हिस्सा लिया था। जिसके बाद वह कसौटी…में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं।

हिना की इन तस्वीर में आप उनके खूबसूरत पाउट वाले अंदाज को भी देख सकते हैं। बता दें कि हिना छोटे पर्दे की उन एक्ट्रेस में से हैं जो कि खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को भी मात देती हैं।

हिना खान इन दिनों सीरियल में निगेटिव रोल निभा रही हैं।

बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2 के अलावा हिना खान को एकता कपूर ने एक दूसरे सीरियल के लिए भी साइन किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक हिना इस रोल को करने के लिए राजी भी हो चुकी हैं।

हिना खान ने बोला है कि ‘टीवी क्‍वीन एकता कपूर की सोच काफी डिर्फेंट है। अगर वो मुझे अलग अलग तरह के रोल में देख सकती हैं तो फिर मुझे क्‍या डर है।’

बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का नया प्रोमो जारी किया था जिसमें कोमोलिका बनी हिना की कातिलाना अदाएं बस देखने लायक ही थीं। बता दें कि प्रोमो रिलीज होते ही वायरल भी हो गया था।

इसके अलावा आपको बता दें कि हिना खान ने कसौटी जिंदगी की 2 को साइन करने से पहले फिल्म भी साइन की थी। इसके साथ-साथ उन्होंने कुछ और प्रोजेक्ट्स भी साइन किए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.