Loading...

सारा अली खान ने किसिंग और बिकिनी सीन पर दिया ये बयान, कहा- दर्शक के नजरिए से…

0 18

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी फिल्म केदारनाथ से इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। सारा ने फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की है। बॉक्स-ऑफिस पर उनकी यह फिल्म अच्छी खासी कमाई भी कर रही है। सारा अली खान के साथ फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं। सारा और सुशांत के बीच में इस फिल्म में कई किंसिंग सीन भी नजर आए हैं। जिन पर काफी विवाद भी हुआ।

आपको बता दें कि केदारनाथ के साथ-साथ सारा अली खान की फिल्म सिंबा भी काफी चर्चे में है। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। सिंबा का प्रमोशन भी जोरोंसे शुरू हो चुका है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही सारा अली खान ने फिल्मों में किसिंग और बिकनी सीन को लेकर एक बड़ी बात बोली है। बता दें कि सारा से मीडिया ने सवाल किया कि ‘क्या आप आने वाली फिल्मों में बिकनी पहनेंगी और किसिंग जैसे बोल्ड सीन देंगी..??’

सारा अली खान ने इस बात का घूमा-फिराकर जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि ‘मैंने अभी सोचा नहीं है कि फिल्म में मैं कभी बिकनी पहनुंगी या कोई बोल्ड सीन करूंगी।’ सारा ने आगे कहा है कि ‘मैं वही करूंगी जो दर्शक के नजरिए से अच्छा होगा।’ इसके साथ ही सारा अली खान ने केदारनाथ को लेकर भी कई सारे खुलासे किए हैं।

Loading...

गौरतलब है कि सारा अली खान औ र सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं। इसके बाबजूद भी फिल्म टिकट खिड़की पर बड़ी ही मजबूती से टिकी हुई है। इसके अलावा बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, ‘केदारनाथ ने रिलीज के पहले हफ्ते 42.16 करोड़ जुटाए थे। वहीं दूसरे शुक्रवार को 2.50 करोड़, शनिवार को 3.75 करोड़, रविवार को 5.25 करोड़, सोमवार को 2 करोड़ और मंगलवार को 1.90 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने कुल 57.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।’

वहीं सारा अली खान और रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा की बात करें तो बीते दिनों ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। दर्शकों को सिंबा का ट्रेलर बेहद ही पसंद आया है। साथ ही इसके तीन गाने भी रिलीज हो चुके हैं। जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.