Loading...

दिल के दर्द से उबरी नेहा कक्कड़ ने स्माइलिंग तस्वीर शेयर कर फैंस को कहा- शुक्रिया

0 9

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों से खूब सुर्खियों में हैं। इंडियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ ने अपने ब्रेकअप का खुलासा किया। जिसके बाद अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नेहा ने अपने फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया था। जिसके बाद अब नेहा कक्कड़ ने इस दुख से उबरने की कोशिश की है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नेहा ने नई तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वालों को शुकिया बोला है। साथ ही जिंदगी में पॉजिटिव रहने की बात भी की है।

आपको बता दें कि अपने ट्विटर अकाउंट पर नेहा कक्कड़ ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए ये लिखा कि ‘एक महिला तब ग्लो करती है जब उसे अच्छी तरह से ट्रीट और प्यार किया जाता है। इसलिए अब सिर्फ पॉजिटिव विचार।’ जानकारी दे दें कि नेहा का कुछ दिन पहले ही बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया है। नेहा ने जिसका दर्द अपने इंस्‍टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया था। लेकिन उन्होंने कुछ ही देर बाद ये सारे पोस्‍ट डिलीट कर दिए थे। बता दें कि एक के बाद एक कई पोस्‍ट नेहा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर डाले थे।

Loading...

जानकारी दे दें कि नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने कुछ महीने पहले ही इंडियन आइडल के सेट अपने प्‍यार को सरेआम कुबूल किया था। इसके अलावा दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट भी एक-दूसरे की तस्वीरों से भरे हुए हैं। बता दें कि नेहा बेहद ही इमोशनल लड़की हैं। इस बात का अंदाजा आप इनके पोस्‍ट को देखकर ही लगा सकते हैं। जिने नेहा डिलीट कर चुकी थीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.