Loading...

बुलंदशहर हिंसा पर नसरुद्दीन शाह ने दिया विवादित बयान, कहा- देश में इंसान से ज्यादा गाय की कीमत

0 16

फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर हिंसा पर विवादित बयान देते हुए कहां की इस देश में गाय की जान की अहमियत ज्यादा है पुलिस ऑफिसर की जान से। बता दें कि इसी महीने 3 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक जातीय संघर्ष हुआ था जिसमें भीड़ ने पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को मौत के घाट उतार दिया था। यह पूरा विवाद गोकशी से जुड़ा हुआ था। अपने एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि “हमने बुलंदशहर में देखा कि आज देश में एक गाय की मौत की अहमियत पुलिस ऑफिसर की जान से ज्यादा है”।

शाह ने कहा कि इन दिनों देश में चारों तरफ जहर फैला हुआ है उन्होंने कहा कि,” इस बात से उन्हें बड़ा डर लगता है कि कहीं अगर कल को उनके बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा गया कि क्या वह हिंदू है या मुसलमान? तो इसका मेरे बच्चों के पास कोई जवाब नहीं होगा उन्होंने कहा कि पूरे समाज में एक तरह का जहर फैल चुका है”।

इससे पहले एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की भी सोशल मीडिया पर जमकर के आलोचना की थी उन्होंने फेसबुक पर लिखा था कि,” विराट कोहली ना केवल सबसे बेहतरीन बल्लेबाज है ,बल्कि वह एक बहुत ही बदतमीज खिलाड़ी भी है।विराट कोहली के बुरे व्यवहार और उनके घमंड की वजह से क्रिकेट की उनकी सारी काबिलियत फीकी पड़ जाती है और मेरा इस देश को छोड़ने का कोई मान नहीं है”।

कुछ समय पहले विराट कोहली ने प्रमोशनल इवेंट के दौरान अपने एक फैन को कमेंट करते हुए कहा कि उन्हें यह देश छोड़ कर चले जाना चाहिए क्योंकि उन्हें विदेशी क्रिकेटर पसंद थे इसी बयान पर शाह ने कोहली पर जमकर निशाना साधा था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.