Loading...

फेमस अदाकारा दीया मिर्जा भड़की पीएम मोदी और अक्षय कुमार पर, सुनाई ये खरी खोटी

0 13

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई के राजभवन में मंगलवार को बॉलीवुड के प्रतिनिधिमंडल से एक मुलाकात की थी। जहां पर कई सारे मुद्दों पर बात की गई थी। बता दें इस मीटिंग में मनोरंजन जगत के कई सारे मुद्दों पर खासा बातचीत हुई थी। लेकिन सिनेमा जगत को और भी बेहतरी करने के लिए हुई ये मीटिंग बाद में आलोचनाओं के घेरे में आ गई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इस मीटिंग के बाद एक ट्वीट किया। जिसे देखते ही एक्ट्रेस दीया मिर्जा को बेहद ही गुस्सा आ गया।

आपको बता दें कि इस मीटिंग में एक भी महिला नहीं थी। जिस कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा गुस्से में आ गई। जिसके बाद दीया ने अक्षय के ट्वीट को अपने ट्विटर अकाउंट से री-ट्वीट करके ये सवाल किया कि ‘अक्षय कुमार क्या इस बात की कोई वजह है कि मीटिंग में एक भी महिला नहीं है?’ जानकारी दे दें कि दीया के इस सवाल को पूछने के बाद इस पर लगातार सवाल पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

बता दें कि कुछ लोगों ने तो इस बारे में दीया मिर्जा के हिम्मत की खूब तारीफ की। लेकिन कुछ लोगों ने तो उन्हें ही नई सीख देना शुरू कर दिया। इसके अलावा कुछ लोगों ने तो सीधे पीएम मोदी से भी इस बारे में सवाल करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही तो कुछ लोगों ने तो इस मुद्दे को लेकर बीजेपी की आलोचना भी की है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.