Loading...

देश को आगे बढ़ाने के लिए मोदी का दोबारा PM बनकर लौटना बहुत जरूरी- राकेश झुनझुनवाला

0 22

3 राज्यों के चुनाव को हारने के बाद जहां बीजेपी में चिंतन की स्थिति बनी हुई है एवं अन्य विपक्षी दल ऐसा मान रहे है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दिन-ब-दिन घटती जा रही है वहीं दूसरी ओर देश के सबसे बड़े इन्वेस्टर और भारत का फॉरेन बफे के नाम से मशहूर राकेश झुनझुनवाला का कहना है कि देश के लिए सन 2019 में नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री के रूप में वापस लौटना बहुत जरूरी है।

झुनझुनवाला ने कहा कि भारत के जो ग्रोथ फैक्टर्स हैं वह रिजर्व नहीं है इसलिए प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी का लौटना बहुत ही ज्यादा जरूरी है क्योंकि भारत एक सैद्धांतिक देश है। झुनझुनवाला ने भारत की जनता को सहनशील समाज बताते हुए कहा कि भारत की जनता सब कुछ पी लेती है। भारत के ग्रोथ फैक्टर कभी भी रिजर्व नहीं रह सकते है।

झुनझुनवाला ने कहा कि सबसे पहले हमें यह निर्धारण करना होगा कि हम इससे पहले क्या हासिल कर चुके हैं और हमें क्या हासिल करना है उन्होंने भारत की बढ़ती हुई इकोनामी के बारे में भी कहा कि हम जिस रफ्तार से चल रहे हैं हमें उससे भी कई गुना तेजी से बढ़ोतरी करनी होगी हम इससे भी बेहतर कर सकते हैं।

झुनझुनवाला ने भारत में निवेश का स्वागत करते हुए कहा कि हम हमेशा संकट में निवेश का स्वागत करते हैं क्योंकि संकट भी एक अवसर है इसलिए तब मुझे विश्वास था आप भी आत्मविश्वास है। यह सब बातें झुनझुनवाला ने अपने निजी शेयरों के बारे में बात करते हुए कहा कि टाइटन आज भी भारत का आइकॉन है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.