Loading...

लवगुरु बनकर रणवीर ने सारा अली खान का पूरा किया ये सपना, देखें वीडियो

0 12

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों बुलंदियों पर हैं। इसके अलावा इन दिनों कार्तिक का नाम बॉलीवुड की कई हसिनाओं के साथ जुड रहा है। कई हसीनाएं उनको डेट करना चाहती हैं। जिसे लेकर कार्तिक बेहद हीसुर्खियों में बे हुए हैं। करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में सारा अली खान ने पापा सैफ अली खान के सामने बोला था कि कार्तिक आर्यन को वह डेट करना चाहती हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सारा का यह सपना भी जल्द ही पूरा होने वाला है।

दरअसल, इन दिनों सारा अली खान और रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में दोनों बीती शाम एक इवेंट में पहुंचे। जहां पर कार्तिक आर्यन पहले से ही मौजूद थे। जिसके बाद रणवीर सिंह ने सारा अली खान का लवगुरु बन कर उनकी कार्तिक आर्यन से मुलाकात करवा दी। अरे सिर्फ इतना ही नहीं सारा ने तो इस दौरान कार्तिक आर्यन को हग भी किया। रणवीर सिंह ने जिसके बाद अपने हाथों से दिल का इशारा किया।

बता दें कि यह वीडियो वाकई में बेहद ही मजेदार है। इस वीडियो में यह साफ दिखाई दे रहा है कि कार्तिक को देखकर सारा काफी नर्वस हो गई थीं। वह अपनी खुशी तक को नहीं रोक पा रही हैं। बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। जिसके बाद ‘सिम्बा’ उनके करियर की दूसरी फिल्म है। रणवीर सिंह ‘सिम्बा’ में एक करप्ट पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इसी 28 दिसंबर को यह फिल्म रिलीज हो रही है।

Loading...

आपको बता दें कि पिछले दिनों कार्तिक आर्यन से भी यही सवाल किया गया था। कार्तिक से पूछा गया था कि हाल ही में सारा अली खान ने ऐसा कहा है कि वो आपको डेट करना चाहती हैं। तो इस सवाल पर आप क्या कहेंगे। बता दें कि इस सवाल को सुनते ही कार्तिक शर्म से लाल हो गए थे।

कार्तिक आर्यन ने शर्माते हुए कहा कि, ‘मुझे नहीं पता इस पर क्या कहूं। सिर्फ इतना कह सकता हूं कि वह बेहद ही सुंदर है और मैं उनकी फिल्म का इंतजार कर रहा हूं। लेकिन हां मैं उनके साथ कॉफी डेट पर जाना चाहूंगा।‘ बता दें कि जिसके बाद बीते दिनों ही ये खबर भी आई थी कि दोनों एक फिल्म में भी दिखाई दे सकते हैं। वैसे ये हो सकता है कि आगे जाकर कार्तिक और सारा दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.