Loading...

कंगारुओं के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, बाहर हुए ये 2 खिलाड़ी

0 35

पर्थ में दूसरा टेस्ट मैच हारने के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अब 1-1 से बराबरी पर चल रही है।

वहीं अब इस सीरीज़ का तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में बॉक्सिंग डे के अवसर पर खेला जाएगा। यानि 26 दिसंबर को एक बार फिर भारत ऑस्ट्रेलिया की टीम आमने- सामने होगी।

भारत के लिहाज से हालांकि सब कुछ सही नहीं जा रहा है। ऐसी उम्मीद थी की तीसरे टेस्ट तक पृथ्वी शॉ फिट हो जाएंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं और वो पूरी सीरीज़ से ही बाहर हो गए।

हालांकि अब उनकी जगह टीम में घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है। उधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की भी टीम में वापसी हुई है।

Loading...

हार्दिक पांड्या की वापसी से भारतीय टीम को एक ऑलराउंडर की कमी पूरी हो गई है और ऐसी कयास लगाई जा रही है कि तीसरे टेस्ट में उनको प्लेइंग इलेवन में मौका जरूर मिलेगा।

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी में कमाल की गेंदबाजी की थी और 5 विकेट हासिल किए थे। यानी उन्होंने अपनी फिटनेस का सबूत दे दिया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए टीम कुछ इस प्रकार है:

विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे( उपकप्तान), हनुमा विहारी, रोहित शर्मा, रिषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, हार्दिक पांड्या और मयंक अग्रवाल।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.