Loading...

49 साल के हुए सोहेल खान ने खरीदा नया घर, फिल्मों की तरह लवलाइफ भी थी मुश्किलों से भरी

0 20

सुपरस्टार सलमान खान के छोटे भाई सोहेल आज 20 दिसंबर को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड में खान ब्रदर्स बेहद ही मशहूर हैं। हाल ही में सोहेल ने मुंबई के एक पाली हिल इलाके में अपना एक नया घर लिया है। बेटे निर्वाण खान का बर्थडे 15 दिसंबर को इसी घर में सेलिब्रेट किया गया था। इस मौके पर सलमान खान, अरबाज खान के अलावा पूरी खान फैमिली मौजूद थी। साल 2017 तक सोहेल खान की कुल संपत्ति करीब 60 करोड़ थी। सोहेल खान एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी हैं।

आपको बता दें कि सोहेल खान ने फिल्मी करियर शुरूआत बतौर डायरेक्टर साल 1997 में की थी। उनकी पहली फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ थी। इसके अलावा अपने भाई सलमान के साथ भी सोहेल ने कई फिल्मों में काम किया। बता दें तीनों भाइयों में सोहेल सबसे छोटे हैं।

सोहेल ने घर से भागकर रचाई थी शादी

Loading...

खानदान के छोटे बेटे सोहले खान की प्रोफेशनल लाइफ जितनी टफ रही है उतनी ही उनकी लव लाइफ भी बेहद कठिन रही है। मिली जानकारी के अनुसार उनकी वाइफ सीमा के घरवाले उनकी और सीमा की शादी करवाने के लिए तैयार नहीं थे। जिस कारण इन दोनों ने आर्य समाज मंदिर में जाकर शादी कर ली थी। जिसके बाद सोहेल खान के घरवाले भी उनसे बहुत नाराज हो गए थे। लेकिन इसके बाद में दोनों की फैमिली मान गई थी। बता दें कि सोहेल और सीमा के दो बेटे निर्वान खान और योहान खान हैं। इसके अलावा सोहेल खान और सीमा मिलकर आज एक एंटरटेनमेंट कंपनी भी चलाते हैं। साथ ही सीमा कई और भी बिजनेस करती हैं। जिसमें उनका एक फैशन ब्रांड और स्पा सेंटर भी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.