Loading...

सुशांत-सारा की ‘केदारनाथ’ का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, 13वें दिन भी नहीं रूका कमाई का सिलसिला

0 13

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ ने बड़ी फिल्मों के बीच में अपना अच्छा प्रदर्शन दिया है। इस सक्सेस को एजॉय करते हुए सारा अली खान मंदिर भी गई थीं। वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने एक ट्वीट कर सभी दर्शकों को शुक्रिया बोला है। केदारनाथ के रिलीज के 13दिन बाद भी ये टिकट खिड़की पर बड़े ही मजबूती के साथ टिकी हुई है।

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, ‘केदारनाथ ने रिलीज के पहले हफ्ते 42.16 करोड़ जुटाए थे। वहीं दूसरे शुक्रवार को 2.50 करोड़, शनिवार को 3.75 करोड़, रविवार को 5.25 करोड़, सोमवार को 2 करोड़ और मंगलवार को 1.90 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने कुल 57.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।’ बता दें कि ये माना जा रहा है कि आज इस फिल्म की कमाई 1.50 करोड़ तक हो सकती है।

बता दें कि अगर केदारनाथ की कमाई इसी तरह होती रही तो जल्द ही ये फिल्म 60 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। यह फिल्म इस शुक्रवार अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश करेगी। जिसके बाद इसके कलेक्शन पर ये निर्भर करेगा कि आने वाले दिनों में ये फिल्म और कितने स्क्रीन पर टिकी रहती है। आपको बता दें कि इस शुक्रवार को बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म काफी बड़े बजट की है। इससे आगे जाकर केदारनाथ की मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं।

Loading...

बता दें कि ये फिल्म शुरूआत से ही विवादों में घिरी रही है। केदारनाथ को तीर्थ पुरोहितों से लेकर राजनीतिक दलों ने बढ चढकर इसका विरोध किया है। इसके विरोध में उतरे लोगों ने फिल्म के इंटीमेट सीन्स को धार्मिक आस्था से छेड़छाड़ बताते हुए आपत्तिजनक करार दिया। इससे पहले इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर के बीच में भी काफी विवाद हुआ। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया था।

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के लिए यह साल बहुत ही स्पेशल रहा है। उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ हिट रही है। साथ ही वो अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा के प्रमोशन में भी बिजी हैं। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सिंबा में सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे। यह फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.