Loading...

ये हैं टीवी कि वो अभिनेत्रियां जो फिल्मों में ईद के चांद की तरह आई नजर, बुरी तरह से हुईं फ्लॉप

0 23
साल 2018 ने टीवी की जगत की बेहद फेमस अभिनेत्री मौनी रॉय ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से फिल्म दुनिया में कदम रखा है। इस तरह ही टीवी की कई सारी फेमस अभिनेत्रियां फिल्मों में काम करने की कोशिश करती है। जिनमे से कुछ ही अभिनेत्रियां देशों को पसंद आती हैं। लेकिन जो अभिनेत्रियां रह जाती हैं। वो वापस से ही टीवी की दुनिया का रुख कर लेती हैं। आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों में बारे में बता रह है, फिल्मो में आंधी की तरह आई और तूफ़ान की तरह वापस चली गई
पूजा गौर
महज कुछ ही समय पहले रिलीज़ हुई फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान को काफी ज्यादा पसंद किया जा  रहा हैं। लेकिन शायद बहुत कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म में टीवी की प्रतिज्ञा यानि पूजा गौर ने अभिनय किया। वैसे तो ये सारा की पहली फिल्म थी। लेकिन पूजा ने इस फिल्म ने सारा की बड़ी बहन का रोल निभाया हैं। इसके बाद भी उन्हें लोग पहचानने में असफल रहे। फ़िलहाल वे फिर से टीवी जगत में वापस लौटने का सोच रही है।
Loading...
रिद्धिमा तिवारी
रिद्धिमा तिवारी टीवी के कई सीरियल्स में काम कर चुकी है। उन्होंने अपना फिल्मी करियर फिल्म बेगम से शुरू किया।  लेकिन इस फिल्म में उनकी भूमिका ज्यादा देर तक नहीं थी। फिल्म में उनका रोल छोटा रोल था। की उन्हे लोगो ने नोटिस नही किया। इस लिए उन्होंने फिरसे टीवी की तरफ रुख कर लिया।
दीपिका कक्कड़
बिग बॉस की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ ने टीवी पर कई शो में नज़र आ चुकी है। बिग बॉस शो में तो उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है । लेकिन वे फिल्मों में में अपने अभिनय से दर्शकों को खुश करने असफल रही। उन्होंने फिल्म पल्टन से अपने फ़िल्मी करियर कि शुरूआत की। इस फिल्म में वे गुरमीत चौधरीके विपरीत नज़र आई।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.