Loading...

मुस्लिम टीचर की शर्मनाक करतूत, सलाम ना बोलने पर पीटता था बच्चों को, गुड मॉर्निंग सुनना नहीं था पसंद

0 16

यूपी के शाहजहांपुर से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला और सनसनीखेज मामला सामने आया है। ये मामला एक स्कूल से सामने आया है। ये पूरा वाकया स्कूल में बच्चों से मारपीट से संबंधित है।

इस वाक्ये के अनुसार एक टीचर बच्चों को गुड मॉर्निंग कहने पर बुरी तरीके से पीटता था। जी हां आपको शायद ये पढ़कर अचंभा लगे परन्तु ये सत्य है। यहां का एक टीचर सिर्फ इस बात पर सज़ा देता था क्योंकि उसको बच्चे गुड मॉर्निंग विश करते थे।

दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक यहां का एक टीचर बच्चों को अपने धर्म के तरीक से सलाम करने को कहता था और बच्चों के ऐसा नहीं करने पर पिटाई करता था।

दरअसल ये एक मुस्लिम टीचर है जिसको बच्चों का गुडमॉर्निंग कहना पसंद नहीं था। बता दें कि मामले के तूल पकड़ने के पश्चात आरोपी टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है।

Loading...

जांच हुई तो पता चला बच्चे हैं सही

शाहजहांपुर के इस स्कूल में बच्चों ने ये आरोप लगाया था कि उन्हें सिर्फ एक इसलिए टीचर ने इसलिए पीट दिया क्योंकि टीचर को उनका सुबह-सुबह गुडमॉर्निंग बोलना पसंद नहीं था।

टीचर के धर्म के मुताबिक बच्चों ने उन्हें सलाम नहीं कहा था। यही बात टीचर को पसंद नहीं आई और उसने बच्चों को पीट दिया।

बता दें कि शिकायत के बाद अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दिए। पड़ताल में बच्चों के आरोप सही पाए गए और टीचर को तुरंत निलंबित कर दिया गया।

ये भी पता चला है कि पूरी जांच हो जाने के बाद टीचर के खिलाफ फैसला लिया जाएगा। वहीं, इस बीच टीचर ने भी अपना एक ब्यान करके खुद को बेकसूर बताया है और उसने खुद पर लगाए गए आरोपों को गलत बताया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.