Loading...

लोगों की अपमानजनक टिप्पणियों से बेहद परेशान हैं सनी लियोनी, सुनाई आपबीती

0 9

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हें लोगों की बातों से कुछ भी फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन कई लोग हैं जिन्हें इन सब बातों से बहुत ही फर्क पड़ता है। इन्हीं में से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी हैं। सनी लोगों के ऐसे बयानों से काफी परेशान हो जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने इस बात की जानकारी दी है कि उनके लिए किसी तरह की चीजें परेशानी का सबक बन जाती हैं।

आपको बता दें कि कई बार सनी लियोनी लोगों द्वारा लैंगिकवादी व अपमानजनक टिप्पणियों का शिकार हुई हैं। उनका इस बारे में कहना है कि “जब भी ‘बकवास’ बातें सुर्खियां बनती हैं, तो मैं परेशान हो जाती हूं।” आगे सनी ने कहा कि “मैं हमेशा नकारात्मक चीजों को किनारों करने की कोशिश करती हूं, लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें मैं किनारे नहीं कर पाती क्योंकि मैं भी एक इंसान हूं और मेरी भी भावनाएं हैं।”

बता दें कि अपना बात को बढ़ाते हुएसनी ने आगे कहा कि “मैं उस वक्त परेशान होती हूं जब मीडिया को यह पता होते हुए भी कि यह चीजें बकवास हैं और किसी को भी ठेस पहुंचा सकती हैं, उसके बावजूद भी उसे बढ़ा चढ़ा कर दिखाती है और हाईलाईट करती है। अगर अतिवादियों, हिंसक समूहों को चर्चा में नहीं लाया जाए तो यह दुनिया जीने के लिए एक बेहतर जगह हो सकती है।” वही सनी लियोनी के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो इन दिनों वह साउथ की फिल्म वीरमदेवी की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। सनी इस फिल्म में एक योद्धा के रोल में दिखाई देंगी।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.