Loading...

अनन्या पांडे के साथ डिनर डेट को लेकर कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, कहा- हम दोनों…

0 20

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने करियर की बुलंदियों पर हैं। कार्तिक अपनी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से काफी फैमस हो चुके हैं। लड़कियां उनके लिए दीवानी हैं। लेकिन बता दें कि कार्तिक तो इन दिनों चंकी पांडे का बेटी अनन्या पांडे के साथ डिनर डेट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जानकारी दे दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अनन्या पांडे बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है। कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे को पिछले दिनों ही एक साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में दिखा गया था। जिसके बाद से लोग ये कयास लगा रहे हैं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिसके बाद कार्तिक ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बता दें कि एक इवेंट में पहुंचे कार्तिक आर्यन से जब अनन्या को लेकर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा कि ‘ऐसा कुछ नहीं हैं हम लोग डिनर करने लंच करने भी जाते हैं तो लोग बोलने लगते हैं कि डेट कर रहे हैं। ऐसा नहीं है हम लोग बस दोस्त हैं और दोस्त की तरह ही लंच और डिनर पर जाते हैं।’ बता दें कि अपनी स्मार्टनेस और हैंडसम लुक्स से कार्तिक तो एक्टर वरुण धवन और रणबीर कपूर को भी टक्कर दे रहे हैं। इसी कारण कार्तिक की फीमेल फोलोइंग के साथ-साथ बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान भी फैन हैं। दरअसल, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बीते दिनों ही करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण में आई थीं।

आपको बता दें कि सारा ने इस शो के दौरान कहा था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इसके अलावा एक रेडियो शो में भी सारा अली खान ने कहा था कि उन्हें कार्तिक बेहद पसंद है। वो बहुत ज्यादा क्यूट हैं और वो उन्हें डेट करना चाहती हैं।

Loading...

बता दें कि फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी के बाद से कार्तिक आर्यन की डिमांड बेहद ही बढ़ चुकी है। कार्तिक की झोली में इन दिनों एक और फिल्म आ गई है। जल्द ही वह डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म में दिखाई देंगे। बताया गया है कि इस फिल्म की स्टोरी कार्तिक को काफी पसंद आई है। जिस वजह से ये फिल्म उन्होंने साइन की है। हालांकि अभी तक इस फिल्म के लिए हीरोइन फाइनल नहीं हुई है। फिल्म मेकर्स ये चाहते हैं कि इस फिल्म में कोई नया चेहरा दिखाई दे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.