Loading...

ब्यॉयफ्रेंड विशाल जैन संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं अंकिता लोखंडे, जानिए इनकी लवस्टोरी

0 11

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 33 साल की हो चुकी हैं। फिल्म मणिकर्णिका से वह बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही मणिकर्णिका में अंकिता ने झनकारी बाई रोल किया है। अब अंकिता ने अपनी जिंदगी का एक बहुत ही अहम फैसला लिया है। बता दें अंकिता लोखंडे जल्द शादी करने जा रही हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपुत से ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी में बिजनेसमैन विशाल जैन आ गए हैं। आज कल वह विशाल को डेट कर रही हैं। पिछले 2 साल से दोनों साथ में हैं। इन दोनों के रिश्ते की खबरें पिछले साल भी आई थीं। लेकिन अंकिता ने तब इन खबरों को बेवुनियाद बता दिया था। साथ ही बोला था कि विक्की केवल उनके अच्छे दोस्त हैं।

आपको बता दें कि अंकिता और विकी के परिवार वालों की हाल ही में मुलाकात हुई है। खबरें आ रही हैं कि साल 2019 तक ये दोनों शादी भी कर सकते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार इन दिनों ये सीक्रेट डेटिंग कर रहे हैं। दोनों को गणपति विसर्जन में भी हाल ही में एक साथ देखा गया था। विशाल का नाम विक्की भी है। कहा जा रहा है कि ये दोनों एक ही सोसायटी में रहते हैं। दोनों को कई बार साथ में घूमते हुए भी देखा गया है। लेकिन दोनों के करीबियों को इनके रिश्ते की खबर है। हालांकि दोनों की एक साथ की तस्वीरें भी बहुत ही कम हैं।

बता दें कि सुशांत से अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप के बाद दोनों में कड़वाहट आ भी रही। लेकिन बीते दिनों ही सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन का भी ब्रेकअप हो गया है। जिसके बाद सुशांत एक बार फिर से अंकिता से अपना दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं।

Loading...

बता दें कि सुशांत ब्रेकअप के बाद फिल्मों में अपनी एक लग ही पहचान बनाने में लगे हुए हैं। तो वहीं अंकिता लोखंडे भी टीवी की दुनिया छोड़कर बॉलीवुड में अपना डेब्यु कर रही हैं। बीते दिनों ही मणिकर्णिका में उनकी तस्वीर देख सुशांत ने उन्हें बधाई दी है। नाराज़गी भुलाते हुए सुशांत ने अंकिता की तस्वीर पर लिखा है कि‘ये पिक्चर बुहत ही अच्छी है, मैं बेहद खुश हुं और भगवान आपको सक्सेस और खुशियां दें।’

अंकिता ने सुशांत के इस ट्विट पर थैंक्स करते हुए उन्हें रिप्लाए किया है। इसके बाद लोग सोच रहे हैं कि दोनों फिर से एक हो जाएं। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर जब सुशांत से हाल ही में मीडिया ने इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा है कि, वाकई में अंकिता का लुक उन्हें काफी पसंद आया है। उन्होंने इसीलिए उनकी तारीफ की थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.